हल्द्वानी: लोकसभा चुनाव: अब से कुछ ही देर में प्रियंका गांधी रामनगर में तो योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे हल्द्वानी 

हल्द्वानी: लोकसभा चुनाव: अब से कुछ ही देर में प्रियंका गांधी रामनगर में तो योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे हल्द्वानी 

हल्द्वानी, अमृत विचार। भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के बीच होड़ शुरू हो गई है। आज प्रियंका गांधी वाड्रा मैदान में उतर रही हैं। वह अब से कुछ देर बाद पहले रामनगर और फिर रुड़की में जनसभा करेंगी।

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हल्द्वानी में सभा को संबोधित करेंगे। दोनों ही जगह सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात है। दोनों पार्टियों के कार्यर्ताओं में काफी जोश है। इधर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी के स्टार प्रचारक राहुल गांधी और राष्ट्रीय मल्लिकार्जुन खरगे का भी इंतजार  है, लेकिन अभी तक दोनों दिग्गजों का कार्यक्रम तय नहीं हो पाया है। 

ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बाद अब पार्टी के दिग्गज नेता केंद्रीय गृह अमित शाह उतरने वाले हैं। वह कोटद्वार में 16 अप्रैल को गढ़वाल लोस सीट पर पार्टी प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए प्रचार करेंगे। कोटद्वार में उनका एक बड़ा रोड शो भी होगा और इसके बाद उनकी जनसभा होगी, लेकिन शाह के आने से पहले केंद्रीय नेतृत्व अन्य बड़े नेताओं को भी प्रचार में झोंक दिया है।

शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गौचर, लोहाघाट और हल्द्वानी में ताबड़तोड़ तीन जनसभाएं कीं। शनिवार को योगी आदित्यनाथ हल्द्वानी में जनसभा करेंगे। वह नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट पर पार्टी प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए वोट मांगेंगे।