जौनपुर: जमीनी विवाद में पड़ोसियों ने की दंपत्ति से मारपीट 

जौनपुर: जमीनी विवाद में पड़ोसियों ने की दंपत्ति से मारपीट 

जौनपुर, अमृत विचार। बदलापुर कोतवाली पुलिस ग्राम भैसौली थाना सरपतहा की निवासी नीतू तिवारी पत्नी विजय तिवारी की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ धमकाकर गाली गलौज देते हुए रंगदारी मांगनें का केस दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुटी है, पीड़िता महिला ने आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी से उनका जमीनी विवाद चला आ रहा है। पड़ोसियों ने उनका छप्पर जला साथ ही उनके साथ मारपीट की।

इस सम्बन्ध में वह शिकायती पत्र देने पुलिस अधीक्षक के यहां गयी थी। वहीं पर विपुल सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी ग्राम मेढ़ा थाना खुटहन, दीपक तिवारी पुत्र अज्ञात निवासी पली का पूरा थाना मुंगराबादशाहपुर, प्रिन्स पुत्र अज्ञात निवासी ग्राम कुशहा थाना बदलापुर व धर्मेन्द्र पुत्र अज्ञात निवासी बदलापुर मिल गये। जहा उन्होंने पत्रकार बनने का झांसा देकर घर बनवाने व कुछ खर्च की बात की। पूछने पर खर्च 20 हजार रुपये की मांग किये।

बताया गया झांसे में आकर पीड़िता ने 5 हजार की नगद दे दिया। दोबारा यह लोग पैसा मांगने लगे तो पीड़िता ने उन सबसे पहले घर बनवाने के बाद भुगतान करने को कहा। बदलापुर चौराहे पर कहे कि हम लोगों का सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा ग्रुप है। पैसा दे दो, काम करा देंगे।

आरोप है कि पीड़िता ने जब पैसा देने से मना किया तो 24 मार्च को कहें कि अगर पैसा नहीं दोगी तो तुम्हारे पति को जान से मरवा कर फेंक देंगे। आरोप है कि पीड़िता को कमर में घुसा कट्टा दिखाकर कहे कि यदि यह बात किसी से बताई तो परिणाम गंभीर होगा। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष रोहित मिश्र ने बताया कि आरोपियों पर सम्बन्धित धारा में केस दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

 

यह भी पढ़े : जौनपुर: भक्ति रस की धारा में भक्तों ने लगायी डुबकी, लगा जयकारा