मुरादाबाद: 'अपनी औकात में रहो...लानत है तुम पर, BJP एजेंट होने का काम मत करो', रुचि वीरा का पुलिस पर फूटा गुस्सा

मुरादाबाद: 'अपनी औकात में रहो...लानत है तुम पर, BJP एजेंट होने का काम मत करो', रुचि वीरा का पुलिस पर फूटा गुस्सा

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव को सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के कार्यक्रम में पहुंचना है। इससे पहले मुरादाबाद के गवर्नमेंट कॉलेज स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा की तरफ से एक जनसभा का आयोजन किया गया। 

जनसभा के दौरान पार्टी के नेताओं ने अपने-अपने विचार रखे। इस दौरान सपा की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा ने मुरादाबाद पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जनसभा स्थल तक लोगों को पहुंचने नहीं दे रही है। उन्होंने कहा की कांग्रेस और सपा के लोग मंच तक आना चाहते हैं। लेकिन, पुलिस अधिकारी उन्हें आने नही दे रहे हैं रास्ते में बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोका जा रहा है। जिसके बाद उन्होंने मंच से पुलिस को औकात में रहने की नसीहत दे डाली।

उन्होंने मंच से कहा की मैं दो मिनट के लिए आपसे खामोश रहने की दरख्वास्त करती हूं। में अपनी आंखों से खुद देख पा रही हूं। पूरे रास्ते में बैरिकेडिंग बैरियर लगे हुए हैं। कार्यकर्ताओं को सीमाओं पर रोका गया है। मेरे सामने पुलिस अधिकारी मेरे लोगों को, समाजवादी पार्टी समेत कांग्रेस के लोगों को यहां से हटाने का काम कर रही है। मैं कहना चाहती हूं। तुम अपनी औकात में रहो। तुम मेरे लोगों को रोक नहीं पाओगे। 

उन्होंने कहा कि तुम भारतीय जनता पार्टी का एजेंट होने का काम मत करो। दलाल बनने का काम मत करो। लानत है तुम्हारे ऊपर। तुम जनता के सेवक हो। तुम्हारी जिम्मेदारी है जनता की सेवा करना। तुम अपनी नौकरी के साथ वफादारी नहीं कर रहे हो, तुम देश के साथ वफादारी नहीं कर रहे हो। उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि तुम अपनी जगह से मत हीलो तुम्हें अगर कोई हाथ लगाएगा तो तुम्हारे साथ रुचि वीरा खड़ी है।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद : मतदान में कुछ दिन बाकी, मतदाताओं की चुप्पी न टूटने से बेचैन हैं प्रत्याशी