Bareilly News: पतंग लूटने की कोशिश में ट्रेन से कटकर दो बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Bareilly News: पतंग लूटने की कोशिश में ट्रेन से कटकर दो बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार। सीबीगंज क्षेत्र में महेशपुर गांव के पास रविवार शाम पतंग लूटने की कोशिश में दो बच्चों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जीआरपी और थाना पुलिस ने बच्चों के शवों को रेलवे ट्रैक से हटाया। बच्चों की पहचान गांव मिलक महमूदपुर निवासी फैज (12) और महेशपुर निवासी साजिद (8) के रूप में हुई है।

बाकरगंज और महेशपुर गांव के बीच में बच्चे रेलवे लाइन के पास पतंगबाजी करते हैं। वहां पर रविवार शाम 7 बजे कुछ बच्चे पतंग उड़ा रहे थे और कुछ खेल रहे थे। इस दौरान एक पतंग कट गई। पतंग लूटने की कोशिश में दो बच्चे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। 

इसी दौरान अप लाइन पर ट्रेन आ गई और उससे कटकर दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन के लोको पायलट ने सीबीगंज स्टेशन मास्टर को सूचना दी। जीआरपी और सीबीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान अप लाइन पर आ रही एक मालगाड़ी को बाकरगंज के पास रोक दिया गया।

पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर दोनों बच्चों के शवों की शिनाख्त कराई। दोनों की पहचान फैज और साजिद के रूप में हुई। साजिद गांव में ही कक्षा दो का छात्र था। वह दो भाई और एक बहन में सबसे छोटा था। साजिद की मां शबनम का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है। सीबीगंज थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि दोनों बच्चों की पतंग लूटने की कोशिश में ट्रेन से कटने से मौत हुई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: केशव प्रसाद धर्मेंद्र कश्यप का और स्वतंत्र देव छत्रपाल का कराएंगे नामांकन, एसपी सिटी ने कलेक्ट्रेट पर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा