रामपुर: घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

रामपुर: घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

पटवाई, अमृत विचार। घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को युवती के भाई ने आंखों से देख लिया। आरोपी पर घिनौने अपराध को लेकर कड़ी कार्रवाई की उम्मीद की आस में पीड़ित भाई और माता-पिता थाना पटवाई पहुंच गए। पुलिस ने लड़की के भाई को थाने में लात घूंसे मारकर हवालात में बंद कर दिया। बाद में तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

 मामला पटवाई थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक युवक किसी काम से कहीं गया हुआ था। जब रात को वह वापस आया,तो उसने  बहन के साथ एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। उसके शोर मचाने पर युवक मौका पाकर वहां से भाग गया। यह देख क्रोधित होकर पीड़ित अपने मां-पिता के साथ मामले की तहरीर देने रात में ही थाना पटवाई पहुंचा, जहां पीड़ित ने बताया कि रात में उनकी थाना में कोई सुनवाई नहीं हुई। 

पुलिस ने सुबह दोबारा थाने आने को कहकर उन्हें घर भेज दिया। जिसके बाद पीड़ित मंगलवार सुबह नौ बजे थाना पटवाई पहुंच गया। जहां उसकी फरियाद किसी ने नहीं सुनी। पीड़ित ने बताया कि थाना पुलिस द्वारा उसकी न सुनने पर परेशान होकर उसने पुलिस के सामने कहा कि यहां कोई नहीं सुनेगा, एसपी के पास चलते हैं। आरोप है कि इतना सुनने के बाद पुलिस ने अपना आपा खो दिया। 

पीड़ित को लात-घूंसे से मारने के बाद हवालात में बंद कर दिया। करीब 20 घंटे बीतने के बाद थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसके बाद पीड़ित को छोड़ा है। दूसरी ओर,  पीड़िता के  भाई का कहना है कि थाना पुलिस आरोपी पक्ष से साठगांठ करने में लगी है, और पीड़ित पक्ष को परेशान कर रही है। यह भी बताया कि आरोपी को सजा नही मिली तो वह आत्महत्या कर लेगा।

युवती से दुष्कर्म करने के मामले में  रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।वहीं  युवक द्वारा लगाए गए आरोप गलत है।- अजय शर्मा एसएचओ, पटवाई

ये भी पढे़ं- रामपुर: अब्दुल्ला के दो पैन कार्ड मामले में नहीं हुई सुनवाई, अगली तारीख 18 अप्रैल पड़ी