देश-संविधान, लोकतंत्र और युवाओं के भविष्य के लिए करें वोट, आज का चुनाव करो या मरो का है: रुचि वीरा

देश-संविधान, लोकतंत्र और युवाओं के भविष्य के लिए करें वोट, आज का चुनाव करो या मरो का है: रुचि वीरा

मुरादाबाद, अमृत विचार: यूपी लोकसभा की 8 सीटों पर चुनाव प्रचार पर विराम लग गया है। इन सभी सीटों पर पहले चरण यानी 19 अप्रैल को मतदाता अपने वोट की चोट से सांसद को संसद के मुख्य द्वार तक पहुंचाएंगे। जिन 8 सीटों पर चुनाव प्रचार खत्म हुआ है उनमें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, कैराना, बिजनौर, नगीना, रामपुर पीलीभीत और मुरादाबाद शामिल है। 

मुरादाबाद में चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले INDIA गठबंधन से सपा के सिंबल पर  लोकसभा चुनाव लड़ रही रुचि वीरा ने प्रेस कांफ्रेंस कॉल की। सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने कहा हम बहुत दमखम के साथ अपने प्रतिद्वंदी को टक्कर दे रहे हैं। इसी लिए हमारे और हमारे कार्यकर्ताओं और साथियों सहयोगियों पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा मुकदमों से घबराएं नहीं ये चुनाव का हिस्सा है भले ही हमारा ज्यादा उत्पीड़न हो रहा है। 

रुचि वीरा ने आरोप लगाते हुए अंदेशा जाहिर किया की चुनाव के दौरान चुनाव को प्रभावित करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा सकता है। उन्होंने कहा की अगर मतदान के दिन पोलिंग प्रतिशत प्रति घंटा के हिसाब से कम होता है तो बूथ पर मौजूद जिम्मेदार उच्च अधिकारी से बात कर शिकायत करें। 

रुचि वीरा ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कहा की जब आप वोट करें तो ज्यादा से ज्यादा अपनी आईडी/पहचान पत्र लेकर जाएं साथ ही जिस कैम्पस में आपको वोट करना है और आप वोट करने के लिए लेट हो गए हैं तो कोशिश करें की वोटिंग कैम्पस में 6 बजे से पहले जरूर दाखिल हो जाएं ताकि आप आसानी से वोट कर सकें भले ही आपको रात के 10 बज जाएं। रुचि वीरा ने कहा वोटिंग के दिन कोशिश करें की जल्द से जल्द वोट करें बेवजह सड़कों पर हाय हल्ला न करें। 

अपने प्रत्याशी की मदद करें देश को बचाएं, संविधान को बचाएं, लोकतंत्र को बचाएं, आपसी भाईचारे को बचाएं, युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए वोट करना है। उन्होंने कहा आज का चुनाव करो या मरो का है गिनती उसी वोट की होगी जो डल जाएगा। उन्होंने कहा आपका वोट INDIA गठबंधन को मजबूत बनाएगा। रुचि वीरा ने कहा जिस तरह शिकारी का निशाना मछली की आंख पर होता है उसी तरह आप वोट करें।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: अखिलेश बोले-आज़म खान की महसूस हो रही कमी...एसटी लड़ाएं रुचि वीरा का चुनाव,ताकत मिली तो करेंगे सम्मान