बदायूं: बाइक में पेट्रोल डलवाकर भागने की कोशिश, रोकने पर सेल्समैन को मारी टक्कर... दो युवकों पर FIR

बदायूं: बाइक में पेट्रोल डलवाकर भागने की कोशिश, रोकने पर सेल्समैन को मारी टक्कर... दो युवकों पर FIR

उसावां, अमृत विचार: पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में तीन सौ रुपये का तेल डलवाकर दो युवकों ने भागने की कोशिश की। पंप के दो सेल्समैन ने उन्हें रोका तो बाइक से टक्कर मार दी। एक सेल्समैन घायल हो गया। पंप के मैनेजर और एक सेल्समैन ने बाइक पर पीछे बैठे युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल सेल्समैन को भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। दोनों युवक गाजियाबाद निवासी हैं।

उसावां थाना क्षेत्र के वार्ड पांच निवासी मोहित वर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह उसावां कस्बा में काली मंदिर के पास स्थित पेट्रोल पंप पर मैनेजर पद पर काम कर रहे हैं। 17 अप्रैल सुबह लगभग साढ़े 11 बजे बाइक सवार दो युवक पेट्रोल पंप पर आए थे। उन्होंने सेल्समैन जीतू पुत्र नक्षत्रपाल से बाइक में तीन सौ रुपये का पेट्रोल डलवाया। बिना रुपये दिए पेट्रोल पंप से जाने लगे। 

जीतू के रुपये मांगने पर वह गाली-गलौज करने लगे। उसावां कस्बा की जाने लगे। जीतू और दूसरे सेल्समैन गांव परवीन नगला निवासी अनुज पुत्र बालकराम ने उन्हें रोकना चाहिए। बाइक चला रहे युवक ने बाइक का एक्सीलेटर देकर गति तेज कर दी। जीतू को टक्कर मार दी। जीतू गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक भी गिर गई। मोहित वर्मा और अनुज ने बाइक पर पीछे बैठे युवक को पकड़ लिया। 

चालक बाइक उठाकर भाग गया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम जिला गाजियाबाद के थाना मधुबन के सेक्टर 23 के संजय नगर निवासी अनस अली पुत्र नौशाद और भागने वाले युवक का नाम गाजियाबाद के डासना गेट की गली नंबर तीन के माली वाला चौक निवासी अक्षित बताया। सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मैनेजर की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ विश्वास के हनन, मानव जीवन को खतरे में करने जैसा कार्य करने, असुरक्षित रूप से वाहन चलाकर जीवन को खतरे में डालने, अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की।

यह भी पढ़ें- बदायूं: हत्यारोपी की मदद करने वाला भाई और जीजा गिरफ्तार