कानपुर: नवीन मार्केट में फुटवियर कारोबारी को चाकू से गोदा, घटना से मची अफरा-तफरी

हाल में रखे कर्मचारी को किसी बात को लेकर डांट दिया था 

कानपुर: नवीन मार्केट में फुटवियर कारोबारी को चाकू से गोदा, घटना से मची अफरा-तफरी
घटना के बाद घायल को देख रोते बिलखते परिजन।

कानपुर। कोतवाली थानाक्षेत्र में देर शाम सनसनीखेज घटना से हड़कंप मच गया। दुकान में काम करने वाले कर्मचारी को डांटना भारी कारोबारी को भारी पड़ गया। आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर कारोबारी पर पेट और गर्दन पर कई बार चाकू से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

लहूलुहान होकर वह अपनी शॉप में बेसुध गिर पड़े। इस दौरान आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग निकले। इस दौरान आसपास के दुकानदारों ने घटना देखी तो शोर मच गया। आनन-फानन उन्हें उठाकर अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नाजुक हालत में रीजेंसी हॉस्पिटल भेज दिया गया। जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

मार्केट के भीतर सरेशाम हुई घटना से अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे एडीसीपी पूर्वी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद ऑपरेशन त्रिनेत्र की मदद से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। 
  एडीसीपी पूर्वी लखन सिंह यादव ने बताया कि नवीन मार्केट में 45 वर्षीय राजू मोटे उर्फ राजकुमार फुटवियर कारोबारी हैं। वह शुक्रवार देर शाम अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी हाल में ही दुकान में रखे गए तल्हा नाम के युवक को उन्होंने किसी बात को लेकर डांट दिया था।

इस बात की खुन्नस और बेइज्जती न महसूस कर पाने पर युवक ने अपनी तीन साथियों के साथ मिलकर चाकू से एक के बाद एक पेट और गर्दन पर वार कर लहूलुहान कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी गालीगलौज देते हुए भाग निकले। इस दौरान भागने पर अगल बगल वाले दुकानदार दौड़ पड़े लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ पाए। लहूलुहान अवस्था में व्यापारी वर्ग उन्हें अस्पताल ले गए जहां उन्हें रीजेंसी आईसीयू में भर्ती किया गया है।

वहीं लोगों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी, तो पत्नी व बच्चे रोने बिलखने लगे। सभी अस्पताल पहुंच गए। इस घटना के बाद व्यापारियों में गुस्सा देखने को मिला। बवाल की आशंका के मद्देनजर अस्पताल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

एडीसीपी पूर्वी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। वहीं इस घटना के बाद व्यापारियों ने नवीन मार्केट चौकी इंचार्ज पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। आरोप है, कि वह व्यापारियों की सुरक्षा छोड़कर वसूली में लगे रहते हैं। उनकी पुलिस कमिश्नर से शिकायत की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: पुलिस जीप पर बैठकर बनाई रील...सोशल मीडिया में हुई वायरल, युवक गिरफ्तार