कासगंज : ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम 

ट्रैक्टर और ऑटो चालक मौके से फरार, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

कासगंज : ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम 

कासगंज, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में भूसे से भरे ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार 34 वर्षीय ठेका कर्मी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद ट्रैक्टर और ऑटो चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गए हैं। इस हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया है।

थाना सहावर क्षेत्र के गांव बहटा निवासी कुलदीप शर्मा पुत्र हरी प्रकाश रेलवे में प्राइवेट ठेकेदार के साथ रहकर कार्य करते थे। शुक्रवार रात लगभग नौ बजे वह ड्यूटी समाप्त कर गांव बहटा ऑटो से लौट रहे थे। जब ऑटो सदर कोतवाली क्षेत्र में चाड़ी रोड पर ग्राम हनौता के निकट था कि तभी मार्ग से गुजर रहे भूसे के ट्रैक्टर ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार कुलदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए ले जाता इससे पहले ही उसकी मौत हो गई।  सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे शव को देखकर विलाप करने लगे।  इंस्पेक्टर रामवकील सिंह ने बताया कि घटना के बाद ट्रैक्टर ऑटो चालक मौके से भाग गए। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कासगंज : नामांकन पत्रों की जांच पूर्ण, चार नामांकन पत्र हुए निरस्त 

ताजा समाचार

Fatehpur Accident: तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही कार में जा घुसी; हादसे में बाइकसवार की मौत
लखीमपुर खीरी: बच्चे न होने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, देवर ने की छेड़छाड़...रिपोर्ट दर्ज
Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल में तीन रैलियों को करेंगे संबोधित, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
Loksabha Elections 2024: कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस...राहुल गांधी रायबरेली से तो किशोरीलाल शर्मा अमेठी से लड़ेंगे चुनाव 
मुरादाबाद: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास, परिजनों ने बचाया
History of May 3rd : तीन मई को ही भारत की पहली फीचर फिल्म हुई थी प्रदर्शित, जानें आज का इतिहास