Kanpur News: दबंगों ने ई-रिक्शा कारोबारी संग की मारपीट; लूटे 35 हजार रुपये, रिपोर्ट दर्ज

Kanpur News: दबंगों ने ई-रिक्शा कारोबारी संग की मारपीट; लूटे 35 हजार रुपये, रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। पनकी थानाक्षेत्र में पुराना रिक्शा सरेंडर करके नया लेने आए तीन लोगों ने ई-रिक्शा कारोबारी को मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। इस दौरान आरोपियों ने उनके पास रखे 35 हजार पांच सौ रुपये लूट लिए और फरार हो गए। पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी और सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिए हैं। 

गोविंद नगर निवासी राहुल धमीजा ने पुलिस को बताया कि उनकी पनकी साइट चार इंडस्ट्रियल एरिया में ई-रिक्शा बनाने की फैक्ट्री है। उन्होंने बताया कि 20 अप्रैल को रात आठ बजे संजय आर्या, करन आर्या और एक अज्ञात महिला ऑफिस में आए। बताया कि पुराना ई रिक्शा जिसका केस एनपीए हो गया था, उसे सरेन्डर करके बकाया पैसा देकर नया ई-रिक्शा लेने आए थे। 

लेकिन उन तीनों ने उनके साथ मारपीट करते कपड़े फाड़े तथा जेब से 35,500 रुपये लूट लिए। आरोप लगाया कि गाली गलौज करके कपड़े फाड़ते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी, तथा फरार हो गए। पूरी घटना उनके ऑफिस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके फुटेज पुलिस को दे दिए गए हैं। इस संबंध में पनकी इंस्पेक्टर मानवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित राहुल की तहरीर के आधार पर संजय आर्या, करन आर्या और एक महिला अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: मार्बल कारोबारी व उसके साथी पर रिपोर्ट दर्ज; एक माह पूर्व ट्रेन से कटकर वैन संचालक ने सुसाइड नोट लिखकर दी थी जान