बदायूं: खेत पर मिला दवा लेने गए ग्राम प्रधान के पिता का शव, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं: खेत पर मिला दवा लेने गए ग्राम प्रधान के पिता का शव, परिवार में मचा कोहराम

प्रधान के पिता का शव मिलने के बाद मौके पर लगी ग्रामीणों की भीड़

उघैती, अमृत विचार। अपनी दवा लेने घर से निकले ग्राम प्रधान के पिता का शव खेत पर मिला। प्रधान ने मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम की मांग की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौत के बाद परिवार में कोहराम है।

उघैती थाना क्षेत्र के गांव उघैती निवासी राम प्रकाश (50) पुत्र चंद्रपाल का स्वास्थ्य खराब चल रहा था। गुरुवार सुबह आठ बजे वह दवा लेने के लिए घर से गए थे। वह दोपहर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। उनके बेटे गांव के प्रधान हरिओम देखने के लिए गए। कई जगह तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। वह पिता गांव छिबऊ और सरेरा के बीच अपने खेत पर देखने गए। खेत में राम प्रकाश का शव पड़ा था। उनके मुंह से झाग निकल रहे थे। 

प्रधान ने परिजन और पुलिस को सूचना दी। चीत्कार करते परिजन आ गए। ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस भी पहुंच गई। प्रधान ने बताया कि उनका किसी पर भी आरोप नहीं है। मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराने की मांग की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष राजेश कौशिक ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। जिसकी रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- बदायूं: दूसरे दिन हुई शिनाख्त, बिल्सी निवासी थी आत्महत्या करने वाली युवती