हरदोई: रजिस्ट्री कार्यालय पर दिखा चुनाव का असर,  प्रशिक्षण में चले जाने से कार्यालय पर लगा ताला 

हरदोई: रजिस्ट्री कार्यालय पर दिखा चुनाव का असर,  प्रशिक्षण में चले जाने से कार्यालय पर लगा ताला 

हरदोई, अमृत विचार। जिले में 13 में को होने वाले चुनाव का असर देखने शुरू हो गया है। कर्मचारियों का प्रशिक्षण चल रहा है बुधवार को रजिस्ट्री कार्यालय के अधिकारियों कर्मचारियों के प्रशिक्षण में चले जाने से रजिस्ट्री कार्यालय बुधवार को बंद रहा। जिससे दूरदराज से रजिस्ट्री करने के लिए जिला मुख्यालय पहुंचे लोगों को परेशान होना पड़ा वहीं सरकार को राजस्व का भी नुकसान उठाना पड़ा।

चुनाव में लगे कर्मचारियों का प्रशिक्षण चल रहा है प्रशिक्षण में सभी विभागों के कर्मचारी लगाए गए हैं। बुधवार को नगर के महाराणा प्रताप डिग्री कॉलेज में चल रहे प्रशिक्षण में रजिस्ट्री विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी लगा दिए गए। जिससे कार्यालय में कोई काम करने वाला नहीं बचा।इस कारण बुधवार को कार्यालय में ताला पड़ गया।

रजिस्ट्री कार्यालय बंद होने से जिला मुख्यालय पर दूर दराज गांवों से आए जमीन की खरीद फरोख्त करने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कार्यालय बंद होने की कोई पूर्व में सूचना न होने से लोगों को ज्यादा दिक्कतें उठानी पड़ी। वहीं कार्यालय बंद होने से सरकार को राजस्व को भी नुकसान उठाना पड़ा। दस्तावेज लेखकों के यहां लोगों की भेंट जमा रही, लेकिन कार्यालय बंद होने की वजह से कोई कार्य न हो सका ।

ये भी पढ़े : अयोध्या: कई बार घोषणा के बाद भी समिति में 15 साल से ताला बंद, 7000 किसान परेशान

ताजा समाचार

Kanpur Crime: दिवंगत IPS की बिल्डिंग में मिला वृद्ध का रक्तरंजित शव...दुर्गंध आने पर हुई जानकारी, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
कासगंज: सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों से की मांग, कटानरोधी कार्यों के लिए अभी से दिखाई जाए गंभीरता
राहुल गांधी को झटका, अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में रांची कोर्ट से समन जारी
अल्मोड़ा: गो हत्या के आरोपी की जमानत याचिका खारिज 
मामूली बात को लेकर दबंगों ने घर पर चढ़कर चलाई अंधाधुंध गोलियां, दो लोगों की हालत गंभीर  
कासगंज: बाइक से टकराकर पेड़ में जा घुसी श्रद्धालुओं की कार, कई घायल