रुद्रपुर: गुब्बारे विक्रेता पर चाकुओं से हमला, हालत नाजुक

रुद्रपुर: गुब्बारे विक्रेता पर चाकुओं से हमला, हालत नाजुक

रुद्रपुर, अमृत विचार। जगतपुरा स्थित अटरिया मेले में गुब्बारे विक्रेता को चाकुओं से गोदकर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है। प्राणघातक हमले में युवक की पेट की सारी आतें बाहर आने से डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप के जगतपुरा का रहने वाला 35 वर्षीय नंदू कोली जगतपुरा में लगे अटरिया मेले में गुब्बारे बेचकर परिवार की जीविका चलाने का कार्य करता है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात वह गुब्बारे बेचकर वापस लौट रहा था कि किसी बात को लेकर अटरिया मार्ग पुल पर उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से पांच से छह लोग आए और विवाद हाथापाई में बदल गया।

इसी दौरान एक युवक ने धारदार चाकू निकालकर नंदू के पेट में मार दिया और ताबड़तोड़ चाकू के प्रहार से वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। भीड़ को एकत्रित होता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां युवक की पेट की आंत बाहर निकल जाने के कारण डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हुआ लाठीचार्ज

अटरिया पुल पर दो पक्षों में हुई हाथापाई के बाद घटनास्थल पर भीड़ जुटने लगी और स्थिति बेकाबू होने लगी। जिसकी सूचना मिलते ही मेले में तैनात सिडकुल पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया। दुकानदारों का आरोप था कि पुलिस ने लोगों को बेवजह पीटना शुरू कर दिया और दुकानों के अलावा वहां खड़ी बाइकों में भी तोड़फोड़ की।

सौंपी तहरीर, चार लोगों से पूछताछ शुरू

गुब्बारे विक्रेता नंदू कोली पर जानलेवा हमला करने के बाद घायल के भाई विजय कुमार ने थाना पंतनगर में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने चाकू कांड प्रकरण में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर, चौकी प्रभारी सिडकुल प्रदीप कुमार ने बताया कि हमलावरों की पहचान के प्रयास जारी हैं और घायल की हालत नाजुक बनी है। पुलिस डॉक्टरों से संपर्क कर जानकारी ले रही है। पुलिस जल्द मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की गिरफ्तारी करेगी।

ताजा समाचार

शिक्षा सप्ताहः सरकारी विद्यालयों में बच्चों ने दिखाया शानदार हुनर, मनाया इको कल्ब फॉर मिशन लाइफ, मिट्टी की कला में दिखाई प्रतिभा
कासगंज: डाई की ठगाई...5 जालसाजों के खिलाफ FIR दर्ज, 10 करोड़ से ज्यादा की ठगी
अयोध्या: जलभराव वाली सीएचसी रोड पर कांग्रेसियों ने रोपा धान, प्रशासन पर लगाया ये आरोप
यूनेस्को ने जापान की साडो सोने की खदान को सांस्कृतिक विरासत स्थल का दर्जा दिया
Kanpur: उन्नाव बस हादसे में आरटीओ व एआरटीओ को नोटिस, डग्गामार बसों पर कार्रवाई करने वाले अधिकारियों पर ही गिरी गाज
आगरा की नई कमिश्नरेट बिल्डिंग कई आधुनिक सुविधाओं से होगी लैस, 18 महीने के अंदर पूरा कराने का लक्ष्य