कासगंज: ईवीएम की सुरक्षा के लिए सपाइयों ने मंडी परिसर में डाला डेरा, अन्य जिलों के समर्थक भी कर रहे निगरानी

कासगंज: ईवीएम की सुरक्षा के लिए सपाइयों ने मंडी परिसर में डाला डेरा, अन्य जिलों के समर्थक भी कर रहे निगरानी

कासगंज, अमृत विचार। ईवीएम की सुरक्षा के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डेरा जमा दिया है। प्रत्याशी के साथ ही उनके समर्थक वोटिंग मशीन की निगरानी में जुटे हुए हैं। दिन और रात में अलग अलग कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है। सपाइयों को डर है कि कहीं ईवीएम से छेड़छाड़ न कर दी जाए या बदलाव न हो जाए। 

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तरह आश्वस्त हैं कि एटा-कासगंज लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य की जीत सुनिश्चित है। इधर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजवीर सिंह और उनके समर्थक भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं। जीत किसकी होगी यह तो मतदान के नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन हर पार्टी के कार्यालय पर प्रत्याशी और उनके समर्थक अपने अपने जीत का गुणा गणित लगा रहे हैं। 

इस बीच सपाइयों को डर है कि कहीं भाजपा के दबाव में ईवीएम में बदलाव न कर दिया जाए। ऐसे में वे गल्ला मंडी परिसर में टैंट लगाकर डेरा जमा चुके हैं और गतविधि पर नजर रख रहे हैं। समाजवादी पार्टी के प्रबंधन ने अलग अलग ड्यूटियां लगाई हैं। 

पुलिस की फटकार के बाद और बढ़ गया डर 
मंगलवार को मतदान समाप्त होने के बाद सोरों गेट स्थित तरौरा बूथ पर सपा जिलाध्यक्ष विक्रम यादव एवं उनके समर्थक पहुंचे। यहां उन्होंने गड़बड़ी का आरोप लगाया तो पुलिस ने इन्हें फटकार कर भगा दिया। तब से सपाइयों को और डर सता रहा है कि कहीं पुलिस प्रशासन गड़बड़ी न करा दे।

ये भी पढे़ं- कासगंज: बीजेपी नेताओं ने सपा जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों पर बोला हमला, गाड़ी से खींचकर जान से मारने का किया प्रयास