लखनऊ में किया जा रहा है इस मिसाइल का उत्पादन,रक्षा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बन रहा भारत

किसी भी पार्टी के लिए सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स की बड़ी भूमिका

लखनऊ में किया जा रहा है इस मिसाइल का उत्पादन,रक्षा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बन रहा भारत

लखनऊ अमृत विचार । गोमतीनगर आईएमआरटी बिजनेस स्कूल में सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स संवाद कार्यक्रम आयोजन किया जिसमे मुख्य अतिथि भारत सरकार रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट रहे। अजय भट्ट ने कहा कि किसी भी पार्टी के लिए सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स एक बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं सरकार की उपलब्धियां, सरकार की नीतियों, सरकार की योजनाओं को क्रिएटर बनाकर कम समय में अधिक से अधिक लोगों तक संदेश देने का काम आप सब करते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में रक्षा के क्षेत्र में भारत आज आत्मनिर्भर बन रहा है। ब्रह्मास्त्र मिसाइल का उत्पादन लखनऊ में किया जा रहा है डीआरडीओ लैब लखनऊ में स्थापित की जा चुकी है ऐसी तमाम योजनाएं जिसका 'धन्यवाद मोदी ' करते हुए क्रिएटर बनाकर आप सभी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करें जिससे लोगों को जानकारी मिले। कोरोना काल में जिस समय बड़े-बड़े देशों की अर्थव्यवस्था डगमगा गई थी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसको एक चैलेंज के रूप में स्वीकार किया और उस कठिन समय के बावजूद भारत की अर्थव्यवस्था ग्यारह नंबर से पांचवें पायदान पर आ गई। जल थल और वायु तीनों सेनाओं को सशक्त करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया।
 
कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद कश्मीर में खून की नदियां बहीं पर अब विकास की नदियां बह रही है। नारी शक्ति वंदन अधिनियम से महिलाओं के स्वाभिमान बढ़ाने का काम किया है 33% आरक्षण से महिलाओं की राजनीति में महत्वपूर्ण भागीदारी सुनिश्चित की है। विदेशी मुद्रा भंडार में बढ़त हुई हैं। हर रोज अपना एक क्रिएटर डिजाइन करें जिसमें राज्य और केंद्र की योजनाओं पर आधारित हो और नियमित रूप से उसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करें। बैठक में लखनऊ महानगर उपाध्यक्ष सौरभ वाल्मीकि, सोशल मीडिया संयोजक जितेंद्र मिश्रा, गायत्री द्विवेदी, चेतन बिष्ट, टी आर जोशी, आलोक निगम, संतोष वर्मा, अतुल टंडन के साथ बड़ी संख्या में सोशल मीडिया वालंटियर उपस्थित रहे।