मुरादाबाद : दोस्त की हत्या कर शव जंगल में किया दफन, पुलिस ने खोदकर निकाला

मुरादाबाद : दोस्त की हत्या कर शव जंगल में किया दफन, पुलिस ने खोदकर निकाला

मुरादाबाद। संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुए युवक के शव को पुलिस ने दलपतपुर क्षेत्र में खोज निकाला। इस मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया है। शनिवार रात में पुलिस ने चमारनपुरा गांव के बाहर की मठिया के पास से जमीन के अंदर से शव को निकाला। शव पूरी तरह से सड़ चुका था। मृतक की पहचान विकास यादव (18) पुत्र संतोष यादव निवासी पीतल बस्ती के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि विकास यादव के घर से लापता होने और काफी तलाश के बाद भी उसके बारे में कोई सुराग नहीं लगने पर दो दिन पहले परिवार वालों ने कटघर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद एसएसपी हेमराज मीना ने इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें गठित की थीं। सुराग मिलने पर पुलिस शनिवार रात के 12.30 बजे के दौरान चमारनपुरा गांव पहुंचकर मठिया के पास जमीन के अंदर से विकास यादव का शव बरामद किया और उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसके शव पर गोली लगने के दो निशान भी मिले हैं। 

जमीन के अंदर से रात शव खोदे जाने के दौरान एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ कटघर रुद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष कटघर तेजवीर सिंह, थानाध्यक्ष मूंढापांडे शैलेंद्र कुमार समेत भारी पुलिस बल मौजूद था। फोरेंसिक व सर्विलांस टीमें भी मौके पर भी थीं। खबर है कि जिन आरोपियों ने  विकास यादव को मारा है, उनके परिवार के ही एक सदस्य को विकास के भाई ने भी जान से मार दिया था। उसी मामले में वह वर्तमान में जेल में निरुद्ध है। पुलिस विकास यादव की हत्या को बदले की भावना मानकर जांच कर रही है। 

फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को आरोपी मानकर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है। इनमें मोहित कुमार व सचिन पासी हैं। मोहित गागन तिराहा और सचिन सूरजनगर पीतल बस्ती का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि इनकी ही निशानदेही पर विकास यादव के शव को बरामद किया गया है। इसमें पुलिस ने चार व्यक्तियों को वांछित करार दिया है।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद : गैंगस्टर तसलीम उर्फ टिम्मा की 13 लाख की संपत्ति कुर्क, गिरोह बनाकर जुआ व सट्टा का धंधा करता था आरोपी