रामपुर: बिजारखाता में करंट लगने से छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

रामपुर: बिजारखाता में करंट लगने से छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मसवासी, अमृत विचार। बाथरुम में नहाने के दौरान पानी में उतरे करंट के लगने से छात्र की मौत हो गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्षेत्र के गांव बिजारखाता निवासी 16 वर्षीय मोहम्मद सुहैल पुत्र मोहम्मद अहमद नगर के लाइफ ब्राइट फ्यूचर अकाडमी स्कूल में कक्षा आठ का छात्र था। बताते हैं कि रविवार की रात  करीब साढ़े आठ बजे सुहैल घर के बाथरुम में नहाने के लिए गया था‌। नहाने के दौरान गीजर के जरिए पानी में उतरे करंट के लगने से सुहैल की चीख निकल गई। चूंकि बाथरुम का दरवाजा भीतर से बंद होने के कारण परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। 

आनन-फानन में परिजन सुहैल को गांव में ही एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे काशीपुर भेज दिया गया। काशीपुर अस्पताल में डॉक्टरों ने मोहम्मद सुहैल को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताते हैं कि मोहम्मद सुहैल अपने एक भाई और बहन से बड़ा था।

मौत के बाद मचा कोहराम
बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घर में लोगों का तांता लगा हुआ है। देर शाम को बाथरुम में नहाने गए सुहैल और परिजनों को यह उम्मीद नहीं थी कि सुहैल नहाने के बाद बाथरूम से लौटकर जिंदा नहीं आएगा। नहाने से कुछ देर पहले तक सुहैल परिजनों से हंस बोल रहा था। लेकिन, सबको रुलाकर वह दुनिया छोड़कर चला गया।

ये भी पढे़ं- रामपुर : प्राईवेट बस चालक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत