Bareilly News: जंक्शन पर डीआरएम का घेराव कर दिखाए काले झंडे, विभागीय स्थानांतरणों के खिलाफ फूटा NRMU का गुस्सा

सीनियर डीएसटीई व सीनियर डीईई के खिलाफ लगाए पोस्टर

Bareilly News: जंक्शन पर डीआरएम का घेराव कर दिखाए काले झंडे, विभागीय स्थानांतरणों के खिलाफ फूटा NRMU का गुस्सा

बरेली, अमृत विचार। बरेली जंक्शन पर बुधवार को मंडल रेल प्रबंधक राजकुमार सिंह का नार्दन रेलवे मेंस यूनियन ( एनआरएमयू) के पदाधिकारियों ने घेराव कर काले झंडे दिखाए। इसके अलावा सीनियर डीएसटीई और सीनियर डीईई टीआरडी के खिलाफ पोस्टर लगाए। पदाधिकारियों ने सिग्नल एंड टेलीकॉम और टीआरडी विभाग में किए गए स्थानांतरणों को गलत बताया।

सिकलाइन में निरीक्षण कर रहे मंडल रेल प्रबंधक के सामने ही एनआरएमयू बरेली शाखा के पदाधिकारियों ने नारेबाजी की। शाखा सचिव राजेश दुबे और शाखा अध्यक्ष मुशर्रफ खान ने डीआरएम से बात की। राजेश दुबे ने बताया कि डीआरएम ने आश्वासन दिया कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ महिलाओं और दिव्यागों के ट्रांसफर भी रद्द कर दिए गए हैं और अन्य मामलों का भी जल्द निस्तारण किया जाएगा। 

यूनियन के लोगों ने आरोप लगाया कि विभागीय अधिकारी मनमानी और तानाशाही चलाकर कर्मचारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं। जिसको यूनियन बर्दाश्त नहीं करेगी। इस दौरान बीआर सिंह, चमन सिंह, यूसी चान्याल, अजय वर्मा, विमल जॉन्सन, रवि, विकी, महबूब, संजय सिंह, सुनील साहू, ब्रजेश कुमार, राहुल शर्मा राजेश कुमार आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: एक साल में 155 गर्भवती हेपेटाइटिस की शिकार