Bareilly News: बीसलपुर से युवती का अपहरण, नवाबगंज में छोड़कर फरार

महिला हेल्पलाइन पर शिकायत के बाद पुलिस आई थी हरकत में

Bareilly News: बीसलपुर से युवती का अपहरण, नवाबगंज में छोड़कर फरार

demo image

बरेली/नवाबगंज, अमृत विचार। नवाबगंज थाना क्षेत्र की युवती का बीसलपुर में दादी के गांव से ईको कार में अपहरण कर लिया गया। उसके बाद उसे जंगल में ले गए और उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोप है कि युवकों ने धमकी दी कि उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर उसकी लाश कुत्तों को खिला देंगे।

पुलिस से घिरता देख आरोपी युवती को नवाबगंज बाईपास पर छोड़कर फरार हो गए। बीसलपुर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

युवती के मुताबिक वह पीलीभीत के बीसलपुर में दादी के पास रहने के लिए गई थी। आरोप है कि मंगलवार को शाम करीब 4 बजे ईको और बाइक सवार दबंग वहां पहुंचे। जब तक उसकी दादी कुछ समझ पातीं कि तब तक आरोपियों ने उन्हें बाल पकड़कर कार में डाल दिया और जंगल की ओर ले गए। युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। 

उनके मौसेरे भाई ने पुलिस से शिकायत कर आरोपियों की कार का नंबर दिया और महिला हेल्पलाइन पर भी शिकायत की। इसके बाद बीसलपुर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस से खुद को घिरता देख आरोपी युवती को छोड़कर फरार हो गए। बीसलपुर पुलिस युवती को नवाबगंज थाने लेकर पहुंची। 

युवती की दादी ने बीसलपुर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी पोती और पोता नवाबगंज में रहते थे। कुछ समय पहले उनके पोते का पड़ोस की युवती से प्रेम प्रसंग हो गया और वह उसे लेकर भाग गया। जिसके बाद उनकी पोती उनके पास आ गई। मंगलवार को शाम नवाबगंज के शंकर लाल, राम सिंह व सूरज उसके घर आ धमके और उसकी नातिन को यह कहते हुए जबरदस्ती ले गए कि वह उसके साथ शादी करेंगे। बीसलपुर पुलिस ने तीनों के खिलाफ अपहरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: जंक्शन पर डीआरएम का घेराव कर दिखाए काले झंडे, विभागीय स्थानांतरणों के खिलाफ फूटा NRMU का गुस्सा