बदायूं: बड़े ने की छोटे भाई की हत्या, परिजनों ने दबा दिया मामला...बिना पुलिस की सूचना के कर दिया अंतिम संस्कार

बदायूं: बड़े ने की छोटे भाई की हत्या, परिजनों ने दबा दिया मामला...बिना पुलिस की सूचना के कर दिया अंतिम संस्कार

बदायूं, अमृत विचार। थाना उघैती क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। मंगलवार रात दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। बड़े ने छोटे भाई पर फावड़ा से हमला कर दिया। छोटा भाई लहूलुहान हो गया। परिजन घायल को अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना अंतिम संस्कार कर दिया। परिजन इस बारे में कुछ बोलने को भी तैयार नहीं हैं। 

उघैती क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगे भाई रात लगभग 10 बजे गांव के पास एक नलकूप पर बैठे थे। दोनों भाई शराब के नशे में धुत थे। किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो गया। दोनों में मारपीट होने लगी। गुस्साए बड़े भाई ने पास में रखा फावड़ा उठाया और 23 साल के छोटे भाई के गले और सिर पर मार दिया। खेत पर शोर सुनकर आसपास खेतों पर काम कर रहे किसान घटनास्थल पर पहुंचे। घायल की गंभीर हालत देखकर उनके परिजनों को सूचित किया। कुछ देर के बाद परिजन खेत पर पहुंचे। 

पुलिस की कार्रवाई की डर से परिजन घायल को लेकर रात भर कहीं छिपे रहे। बुधवार सुबह परिजन घायल को अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन समय से इलाज न मिलने पर घायल ने दम तोड़ दिया। परिजन शव गांव ले आए। बिना पुलिस को सूचना दिए और बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

घटना की जानकारी पूरे गांव को है लेकिन कोई खुलकर बोलना नहीं चाह रहा है। थाना उघैती के थानाध्यक्ष राजेश कौशिक ने बताया कि थाने पर सूचना नहीं दी गई है। अगर तहरीर आती है तो जांच कराई जाएगी। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

ये भी पढे़ं- बदायूं: सर्पदंश से मौत का अंदेशा, पोस्टमार्टम कराया तो चौंक गए परिजन...जानें पूरा मामला