मेरठ: प्रिंसिपल की डांट के बाद 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने किया हंगामा

मेरठ: प्रिंसिपल की डांट के बाद 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने किया हंगामा

मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा में प्रिंसिपल की डांट और मारपीट के बाद 12वीं की छात्रा ने घर जाकर पंखे से लटकर सुसाइड कर लिया। घटना के समय छात्रा घर पर अकेली थी। कुछ देर बाद छात्रा की मां घर पहुंची तो घटना की जानकारी हुई थी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया था। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई करें छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया था। वहीं छात्रा के परिजन प्रिंसिपल के घर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया।

बता दें अंबेडकर रोड सदनपुरी निवासी शम्मी अरोड़ा अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में पत्नी रितु अरोड़ा, बेटा कनिष्क व एक बेटी भूमि अरोड़ा थी। बेटी भूमि शिवलोकपुरी एक स्कूल में 12वीं की छात्रा थी। वहीं छात्र के पिता रेलवे में अटेंडर के पद पर कार्यरत हैं। वहीं भाई नोएडा में प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। पत्नी हाउसवाइफ है। परिजनों के मुताबिक बुधवार को छात्रा स्कूल गई थी। जहां स्कूल प्रिसिंपल ने छात्रा को सबके सामने डांट दिया था। वहीं परिजनों ने मारपीट का भी आरोप लगाया। इसके बाद छात्रा घर चली गई थी।

छात्रा की मां सरधना रोड पर चिकित्सक के दवाई लेने के लिए गई थी। जब देर शाम के समय मां घर पहुंची तो देखा कि घर का दरवाजा बंद है। जिसके बाद मां ने दीवार से झांककर देखा तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ था। बेटी के शव को पंखे से लटका देख मां के होश उड़ गए। शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े। परिजन छात्रा को लेकर पास के अस्पताल में दौड़े। जहां चिकित्सकों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

वहीं आज परिजन प्रधानाचार्य के घर पहुंचे। परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले पर थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- मेरठ: दो युवकों ने होटल में किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार