हल्द्वानी: सांड से टकराकर बाइक सवार सिडकुल कर्मी की मौत

हल्द्वानी: सांड से टकराकर बाइक सवार सिडकुल कर्मी की मौत

हल्द्वानी, अमृत विचार। शुक्रवार शाम बेलबाबा के पास रुद्रपुर से हल्द्वानी आ रहे सिडकुल कर्मी की बाइक आवारा सांड से टकरा गई। हादसे में कर्मचारी की मौत हो गई। 

हैड़ागज्जर गोरापड़ाव निवासी कुंदन सिंह बिष्ट उर्फ कमल (31) पुत्र चंदन सिंह रुद्रपुर के सिडकुल में एक कंपनी में नौकरी करता था। वह अपनी बाइक से कंपनी में रोजाना आना-जाना करता था। शुक्रवार शाम को वह कंपनी में काम करके अपनी बाइक से हल्द्वानी की ओर आ रहा था।

जैसे ही वह बेलबाबा के पास पहुंचा तभी एक सांड दौड़ता हुआ सड़क पर आ गया। कुंदन खुद को बचा पाता, उससे पहले ही वह बाइक समेत सांड से टकरा गया। हादसे में कुंदन बाइक समेत सड़क पर काफी दूर तक रगड़ता चला गया और उसके पूरे शरीर में चोटें आ गईं। राहगीरों ने कुंदन को किसी तरह डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

दो साल पहले हुई थी कुंदन की शादी
कुंदन के परिवार में उसके माता-पिता, उसकी पत्नी और छह माह का बेटा है। उसकी तीन बहनों की शादी हो चुकी है। कुंदन की शादी भी दो साल पहले ही हुई थी। कुंदन की पत्नी भी प्राइवेट नौकरी करती हैं। कुंदन के पिता चंदन बिष्ट डिबेर में नौकरी करते थे और सेवानिवृत्त हो चुके थे। कुंदन की मौत की वजह से पूरा परिवार सदमे में है।

एक के बाद हो रहे लावारिस जानवरों से हादसे
हल्द्वानी। नगर निगम के दावों के बाद भी शहर में लावारिस जानवरों की समस्या बनी हुई है। पिछले 10 माह में कई बार लावारिस जानवर की वजह से लोग मौत के मुंह में जा चुके हैं।