Sultanpur accident: तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से ससुर की मौत, बहू और ऑटो चालक की हालत गंभीर

Sultanpur accident: तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से ससुर की मौत, बहू और ऑटो चालक की हालत गंभीर

गोसाईंगंज/ सुलतानपुर, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के इनायतपुर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से आटो सवार ससुर, बहू समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां ससुर की मौत हो गई। बहू व एक अन्य की हालत नाजुक बनी है।

थाना क्षेत्र के पकड़ीपुर कसमऊ गांव निवासी बंशीलाल (52) पुत्र बुधई अपनी छोटी बहू काजल (25) पत्नी कपिल व डेढ़ वर्षीय नातिन नैना के साथ दवा लेने ऑटो से सुलतानपुर शहर जा रहे थे। रविवार सुबह छह बजे वह सब गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के टांडा बांदा हाईवे पर इनायतपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बंशीलाल, काजल, सरैया निवासी ऑटो ड्राइवर श्यामलाल वर्मा घायल हो गए। वहीं हादसे में डेढ़ वर्षीय नैना बाल-बाल बच गई।

25 - 2024-05-26T191537.205

आसपास के लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बंशीलाल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल ऑटो ड्राइवर श्यामलाल व मृतक की बहू काजल का इलाज मेडिकल कालेज सुलतानपुर में चल रहा है। मृतक की पत्नी का पहले ही निधन हो चुका है। बंशीलाल अपने पीछे तीन बेटे सुनील, अनिल, कपिल व बेटी इंदू को छोड़ गया है। बंसीलाल की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया मामले की जानकारी है। तहरीर प्राप्त कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली ने वृद्धा को कुचला
दोस्तपुर/सुलतानपुर। थाना क्षेत्र के सहिनवा गांव के नौकापुरा चौहान परिवार की रजपत्ति (65) पत्नी स्व. हरिहर चौहान  रविवार की सुबह  डाक्टर से दवा लेने ताजुद्दीनपुर गई थी। दवा लेने के बाद घर वापसी के लिए अपने गांव की रोड के किनारे बैठ कर थकान दूर कर रही थी कि तभी अचानक ताजुददीनपुर के ईंटा-भट्ठा की ट्रैक्टर ट्राली ईंट से भरी हुई तेज गति से आकर अधेड़ महिला को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही तत्काल मौत हो गई। घटनास्थल पर ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर चालक भाग गया। 

26 - 2024-05-26T191653.201

दोस्तपुर थाना प्रभारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली की स्पीड बहुत तीव्र गति थी। जिसकी वजह से यह दुर्घटना घटित हुई। मृतका के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात नाबालिग चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ ने बताया कि केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें -बाराबंकी: पुत्र से झगड़े के बाद प्रधान पिता की संदिग्ध मौत, पुलिस को नहीं दी सूचना