बाराबंकी: पुत्र से झगड़े के बाद प्रधान पिता की संदिग्ध मौत, पुलिस को नहीं दी सूचना 

बाराबंकी: पुत्र से झगड़े के बाद प्रधान पिता की संदिग्ध मौत, पुलिस को नहीं दी सूचना 

सिद्धौर/बाराबंकी, अमृत विचार। प्रधान पिता व पुत्र के बीच किसी बात को लेकर हुए झगड़ा के बाद अचानक प्रधान पिता की हालत बिगड़ गई। आनन फानन में उन्हें सीएचसी कोठी ले जाया गया। जहां चिकित्सकाें ने उसे मृत घोषित कर दिया। यही नहीं परिजनाें ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस की मामले की जांच में जुट गई है।

प्रकरण ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचायत नकटा सहेरिया का है। इस गांव के प्रधान उदय प्रकाश वर्मा उर्फ जुगनू पुत्र घिसियावन लाल का उसके पुत्र धर्मेंद्र कुमार के बीच रविवार सुबह घर पर किसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। इसके चंद घंटे बाद प्रधान उदय प्रकाश की संदिग्ध अवस्था में हालत बिगड़ गई। आनन फानन में पुत्र धर्मेंद्र कुमार ने घर के अन्य सदस्यों के साथ प्रधान पिता को सीएचसी कोठी पहुंचाया। जहां पर सीएचसी अधीक्षक डाॅ. संजीव कुमार ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। 

खास बात रही कि संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद  किसी ने पुलिस को सूचना देना जरुरी नहीं समझा और दो घंटे के अंदर ही आनन फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। जबकि अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह ने मामले की जांच शुरू की है। उन्हाेंने बताया कि प्रधान की मौत किस हालत में क्यों हुई इसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -बहराइच: सुरक्षित वाहन चलाकर बचाएं मरीजों के साथ अपनी भी जान, पायलट डे पर एंबुलेंस कर्मियों ने ली शपथ