Fatehpur: पहले पत्नी की जमकर की पिटाई...फिर पति ने फांसी लगाई, मौत, परिजन बोले- मृतक शराब के नशे में अक्सर करता था मारपीट

फतेहपुर में पत्नी की पिटाई करने के बाद युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी

Fatehpur: पहले पत्नी की जमकर की पिटाई...फिर पति ने फांसी लगाई, मौत, परिजन बोले- मृतक शराब के नशे में अक्सर करता था मारपीट

फतेहपुर, अमृत विचार। औंग थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में रविवार रात एक व्यक्ति ने उस समय फांसी लगाकर जान दे दी जब शाम को उसकी पत्नी अपने बच्चों को लेकर गांव में हो रही भागवत सुनने चली गई थी । जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी रामबहादुर निषाद पुत्र स्व० रामसजीवन निषाद ( 35 ) गुजरात प्रान्त के सूरत शहर में मजदूरी करता था जो कि अभी चार दिन पहले घर आया था। आस-पड़ोस के लोगों के अनुसार रविवार की शाम मृतक शराब के नशे धुत होकर घर आया था और पत्नी के साथ मारपीट भी किया था। 

बताया जाता है कि गांव उसी रात भागवत थी। जिसमें पत्नी अपने बच्चों को लेकर वहां थी जब रात में वापस आई। पति के न मिलने पर खोजबीन की गई तो झोपड़ीनुमा बने कच्चे घर में एक लकड़ी की बल्ली के सहारे कपड़े के फंदे से झूलते हुए पाए गए । सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- SP MLA Irfan Solanki: इरफान पर आज आ सकता है कोर्ट का फैसला...300 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात