बाणसागर नहर में डूबकर बालक की मौत, शौच के बाद नहर के गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा 

बाणसागर नहर में डूबकर बालक की मौत, शौच के बाद नहर के गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा 

मीरजापुर, अमृत विचार। लालगंज थाना क्षेत्र के कोठी गांव निवासी एक 10 वर्षीय बालक की बाणसागर नहर में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज विजय कुमार अपने दो कांस्टेबल आलोक कुमार मिश्रा पंकज कुमार साथ नहर में कूद कर बालक को बाहर निकालकर मंडलीय अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

कोठी गांव निवासी गोविंद का दस वर्षीय पुत्र शनि छोटे भाई कल्लू के साथ सोमवार को सुबह शौच करने गया था। वह शौच करने के बाद वह बाणसागर नहर के किनारे पानी छूने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में पहुंच गया। छोटे भाई कल्लू के शोर मचाने पर उधर से गुजर रहे राहगीरों ने सूचना परिजनों को दी। सूचना पर लहंगूपुर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और बच्चे को बचने के लिए सिपाहियों के साथ पानी में कूद गए। 

पुलिस ने काफी प्रयास कर बालक को नहर से बाहर तो निकाल लिया। जीवित होने की उम्मीद से उसे मंडलीय अस्पताल भेज दिया गया। जहां चिकित्सक ने देखते ही बालक को मृत घोषित कर दिया। बालक के मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहरा मच गया था। पुलिस ने बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें -गोमतीनगर के अपार्टमेंट में मिला गोह, वन विभाग ने किया रेस्क्यू