Fatehpur News: बाइक सवार बदमाशों ने जनसेवा केन्द्र संचालक को मारी गोली...2.35 लाख रुपये लूटकर हुए फरार

फतेहपुर में जनसेवा केन्द्र संचालक को गोली मारकर लूटे 2.35 लाख रुपये

Fatehpur News: बाइक सवार बदमाशों ने जनसेवा केन्द्र संचालक को मारी गोली...2.35 लाख रुपये लूटकर हुए फरार

फतेहपुर, अमृत विचार। मुख्य शाखा से रुपये निकालकर जनसेवा केन्द्र जा रहे संचालक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हमला कर दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी और लाखों की नगदी लूटकर मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

थरियांव थाना क्षेत्र के औरेई गांव निवासी अतुल कुमार तिवारी पुत्र लक्ष्मीकांत तिवारी उर्फ रजौली सातों स्थित कृष्णचंद्र के मकान में भारतीय स्टेट बैंक की मिनी शाखा चलाता था। उसी से वह अपना और परिवार का भरण पोषण करता था। बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर वह थरियांव स्थित स्टेट बैंक से रूपये निकालने गया था। 

करीब एक बजे वह बैंक से 2.35 लाख रुपये लेकर बाइक से सातों जाने के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि जैसे ही वह थरियांव थाने के बरियारपुर मोड़ के पास पहुंचा तभी पीछे से पहुंचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन अतुल बाइक चलाता गया। 

बदमाशों ने धक्का मारकर उसे बाइक से गिरा दिया और छीनाझपटी करने लगे। अतुल के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी और बैग में रखी सारी नगदी लूटकर भाग निकले। घटना होती देख वहीं से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अतुल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी के माध्यम से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Auraiya: पुलिस ने छात्रा के जन्मदिन को केक काटकर बनाया स्पेशल...लोग कहते नजर आ रहे, क्या ऐसा भी कर सकती है UP Police