वाराणसी पहुंचीं सुप्रिया श्रीनेत, कहा-PM को सामने दिख रही हार, ऐसी भाषा महिलाओं के प्रति घटिया सोच...

वाराणसी पहुंचीं सुप्रिया श्रीनेत, कहा-PM को सामने दिख रही हार, ऐसी भाषा महिलाओं के प्रति घटिया सोच...

वाराणसी, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी से कांग्रेस नेता अजय राय इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हैं। सोमवार को कांग्रेस की वर्किंग कमेटी सदस्य सुप्रिया श्रीनेत यहाँ पहुँची और अपने प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी आगामी हार सामने दिख रही है, और इसी के चलते उन्होंने अपने भाषण में मुजरा शब्द का प्रयोग विपक्ष के लिए किया है। सुप्रिया ने कहा कि यक़ीन नहीं हुआ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मुजरा’ शब्द का प्रयोग किया  क्या हो गया है इन्हें? इतनी घिनौनी, इतनी गंदी मानसिकता? मर्यादा की कोई सीमा नहीं बची अब। यह आपकी महिलाओं के प्रति घटिया सोच है इस देश की आधी आबादी से आप माफ़ी माँगने लायक़ भी नहीं हैं।  

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि हमारे धर्म में अजर-अमर, अनंत, अविनाशी सिर्फ भगवान को कहा गया है। आज 6 चरणों के चुनाव के बाद जब हार सामने दिख रही है तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद को अविनाशी बताया है। मुझे लगता है कि नरेंद्र मोदी पर आगामी हार का बेहद गहरा असर हुआ है। ये सारी बातें मानसिक और नैतिक दिवालियापन की निशानी हैं। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रवक्ता ने कहा कि 2024 का चुनाव तय करेगा कि यह देश संविधान से चलेगा या किसी की मर्जी से चलेगा। उन्होंने कहा कि देश में युवाओं, महिलाओं, किसानों, बेरोजगारों की आवाज सुनी जाएगी या चंद पूंजीपतियों के लिए नीतियां बनेगी। सवाल उठाते हुए सुप्रिया ने कहा कि क्या देश का लोकतंत्र जीवित रहेगा या तानाशाह की मनमर्जी के आगे दम तोड़ देगा ये आम चुनाव नहीं है। क्योंकि यह चुनाव देश के संविधान-लोकतंत्र की रक्षा और आम आदमी की हक की लड़ाई का है।

ये भी पढ़ें -जब तक मोदी और भाजपा हैं, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे, वाराणसी में बोले नड्डा