बरेली: LLB- BALLB और LLM की परीक्षाएं आज से शुरू, अलग-अलग जिलों में बने 43 केंद्र 

बरेली: LLB- BALLB और LLM की परीक्षाएं आज से शुरू, अलग-अलग जिलों में बने 43 केंद्र 

बरेली, अमृत विचार: एलएलबी, बीएएलएलबी, एलएलएम समेत कई पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं मंगलवार से 43 केंद्रों पर शुरू होंगी। बरेली कॉलेज में स्वकेंद्र समेत चार केंद्र बनाए गए हैं। पहले दिन कॉलेज में सिर्फ एलएलबी के छात्रों की परीक्षा होगी, जिसमें 1334 छात्र शामिल होंगे।

सोमवार को चीफ प्रॉक्टर प्रो. आलोक खरे और परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीनम सक्सेना ने परीक्षा की तैयारी की। चीफ प्रॉक्टर ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड को परीक्षा के दौरान सख्ती बरतने के निर्देश दिए। डॉ. बीनम ने बताया कि मंगलवार को तृतीय पाली में दोपहर 3 से 6 बजे तक 1334 छात्रों की एलएलबी की परीक्षा होगी। परीक्षा में बरेली कॉलेज के अलावा क्लासिक लॉ कॉलेज के छात्र शामिल होंगे। इसके अलावा मैस्कॉट कॉलेज का सिर्फ एक छात्र परीक्षा में शामिल होगा। नए परीक्षा भवन समेत अन्य कक्षों में परीक्षा होगी।

बीफार्मा के छात्रों ने परीक्षा आगे बढ़ाने की मांग
बरेली, अमृत विचार: रुहेलखंड विश्वविद्यालय के बीफार्मा के छात्रों ने ग्रीष्मकालीन अवकाश में इंटरनल परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने की मांग की है। छात्रों का कहना है कि गर्मी में पढ़ाई प्रभावित हो रही है। छात्रों ने कहा कि बिजली संकट से भी दिक्कत हो रही है। छात्रों ने उप कुलसचिव से मामले की शिकायत की है।

बीफार्मा प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों के मुताबिक उनकी आंतरिक परीक्षा 1 जुलाई से शुरू होंगी, जबकि पहले 25 जून से हो रही थीं। अभी उनका कोर्स पूरा नहीं हुआ है, ऐसे में जल्द परीक्षा से दिक्कत होगी। जिस दौरान परीक्षा होगी, उस दौरान ग्रीष्मकालीन अवकाश चल रहा होगा।

यह भी पढ़ें- बरेली: अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम, व्यापारियों से जमकर नोकझोंक

ताजा समाचार