सुलतानपुर में कार ने दिव्यांग को मारी टक्कर, गाड़ी लेकर भागा चालक-बभनगंवा रोड पर हुआ हादसा  

सुलतानपुर में कार ने दिव्यांग को मारी टक्कर, गाड़ी लेकर भागा चालक-बभनगंवा रोड पर हुआ हादसा  

सुलतानपुर, अमृत विचार। देहात कोतवाली के कामतागंज सलाहपुर रोड पर पन्नाटिकरी के पास एक कार ने  दिव्यांग को टक्कर मार दी। घायल अवस्था में जिसकी अस्पताल पहुंचे युवक की मौत हो गयी है। कोतवाली देहात थाने के कामतागंज बाजार से सलाहपुर रोड पर पन्नाटिकरी मोड़ के पास कामतागंज की ओर जा रही कार ने सड़क किनारे खड़े दिव्यांग व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। दिव्यांग युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी तो उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जबकि युवक को टक्कर मारकर कार सवार  मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों के अनुसार सफेद रंग की ब्रेजा कार ने इनको टक्कर मारी है। 

स्थानीय लोग आनन-फानन में चोटहिल दिव्यांग को लेकर एंबुलेंस से भदैंया सीएचसी पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने घायल युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया । जहां मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान ग़ुलाब चंद्र निषाद पुत्र स्व. बैजनाथ निषाद निवासी ग्राम सलाहपुर थाना कोतवाली देहात के रूप में हुई है।  मृतक व्यक्ति एक पैर से दिव्यांग था जो मेहनत मजदूरी कर कर जीवन यापन करता था। स्थानीय पुलिस कार की तलाश में जुटी हुई है। 


बेटे-बेटियों के सिर से हटा पिता का साया
दिव्यांग गुलाब चंद्र की हादसे में मौत के बाद परिवार का बुरा हाल है। काल बनकर आई कार ने न केवल दिव्यांग गुलाब को मार डाला बल्कि उसके परिवार में पत्नी, दो बेटे और दो बेटियों के सिर से हमेशा के लिए पति और पिता का साया भी हट गया। मृतक गुलाब चंद्र मिलनसार व सरल स्वभाव का था और मजदूरी कर परिवार चलाता था। उसके जाने के बाद परिवार के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है।   

ये भी पढ़ें -मां की बरसी पर अयोध्या पहुंचीं किरण बेदी, कहा-रामलला का दर्शन करना मेरा सौभाग्य