कासगंज: बाबू ने उप कृषि निदेशक पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर, उच्च अधिकारियों को लिखा पत्र 

कासगंज: बाबू ने उप कृषि निदेशक पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

कासगंज, अमृत विचार। कासगंज मुख्यालय पर तैनात उप कृषि निदेशक पर उनके अधीनस्थ बाबू ने जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उनके गंभीर चोटे आए हैं। पीड़ित ने तहरीर पुलिस को दी है और उच्च अधिकारियों को भी कार्रवाई के लिए पत्र लिख दिया है। इस घटना के बाद से पीड़ित काफी घबराए हुए हैं।

कृषि विभाग के उप कृषि निदेशक महेंद्र सिंह कासगंज मुख्यालय अपने आवास से सोमवार को कार्यालय जा रहे थे, कार्यालय के मुख्य द्वार पर घुसते ही उनके अधीन कार्यरत लिपिक धर्मेंद्र कुमार ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्हें पहले तो गिराकर पीटा। जब उन्होंने संभलने की कोशिश की तो फिर से हमला कर दिया। आरोप है कि कनिष्क लिपिक उन्हें जान से मारना चाहता था। 

विभागीय कर्मचारियों ने उप कृषि निदेशक को बचाया। उसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पीड़ित ने तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। साथ ही एक पत्र मुख्य विकास अधिकारी, जिला अधिकारी और अन्य उच्च अधिकारियों को लिख दिया है, जिससे अधीनस्थ बाबू के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो सके। मामले में उच्च अधिकारियों ने भी संज्ञान लिया है। बताया गया है कि आरोपी अपराधी किस्म का है।

मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया। आरोपी धर्मेंद्र के विरुद्ध मैंने प्रार्थना पत्र दे दिया है। उच्च अधिकारियों को भी पत्र लिख दिया है। मुझ पर बेवजह जानलेवा हमला किया गया-महेंद्र सिंह, उप कृषि निदेशक।

पत्र मिल चुका है। मामले की जांच हो रही है। संबंधित धाराओं में आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की जाएगी और विधिक कार्रवाई होगी-राम वकील, इंस्पेक्टर।

ये भी पढ़ें- कासगंज: लहसुन कारोबारियों ने साथियों के साथ मिलकर मथुरा के श्रद्धालुओं को पीटा, रुपए भी छीने

ताजा समाचार