रुद्रपुर: SSP की फटकार पर भड़का श्रमिक संयुक्त मोर्चा, लगाया कंपनी की मदद का आरोप

रुद्रपुर: SSP की फटकार पर भड़का श्रमिक संयुक्त मोर्चा, लगाया कंपनी की मदद का आरोप

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल की कंपनी प्रबंधन पर श्रमिक नेताओं पर हो रहे हमले की शिकायत दर्ज कराने गए श्रमिक संयुक्त मोर्चा के नेताओं को एसएसपी द्वारा फटकारने का मामला सामने आया है। जिस पर भड़के मोर्चा नेताओं ने एसएसपी पर पूंजीपतियों की मदद करने का आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि अब मोर्चा आंदोलन के माध्यम से अपनी आवाज को बुलंद करेगा।

मंगलवार को मोर्चा का कार्यकारी अध्यक्ष दलजीत सिंह बाजवा और अध्यक्ष दिनेश तिवारी सहित श्रमिकों का एक शिष्टमंडल पुलिस कार्यालय पहुंचा। जिसे देखकर एसएसपी मंजूनाथ टीसी का पारा चढ़ गया और उन्होंने मोर्चा नेताओं को फटकार लगाते हुए बाहर निकाल दिया। एसएसपी के व्यवहार को देख मोर्चा नेता भी भड़क गए। उनका कहना था कि लोकतंत्र में अपनी बात को रखना सभी का हक है। बताया कि कंपनी प्रबंधन द्वारा पिछले कई दिनों से श्रमिक नेताओं पर हमले हो रहे हैं। जिसकी तहरीर सिडकुल चौकी में भी दे रखी है।

बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इसका कारण जिले के कप्तान सीएसआर योजना के तहत कंपनियों से धनवर्षा करवा रहे हैं और कई निर्माण कार्य करवा चुके हैं। ऐसे में पूंजीपतियों के खिलाफ कार्रवाई करना संभव ही नहीं है। उन्होंने ऐलान किया कि अब मोर्चा आंदोलन के माध्यम से अफसरशाही और प्रबंधन तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाएगा। इस अवसर पर ललित कुमार, सुब्रत विश्वास, बसंत गोस्वामी, सोनू कुमार, विशाल कुमार आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

हल्द्वानी: बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता व निवर्तमान पार्षद के बीच विवाद ने पकड़ा तूल
Kanpur: बढ़ा हुआ बिजली का बिल आने से उपभोक्ता परेशान; समस्या दूर करने के लिए केस्को ने लगाए कैंप, अब तक आईं इतनी शिकायतें...
यह “कुर्सी बचाओ” बजट है.., विपक्ष ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- किसानों को छल रही सरकार
बरेली: पहाड़ों पर मौज मस्ती लिए बाइक चोरी करने का शौक...2 गिरफ्तार, सिर्फ 5 हजार में बेच देते थे बाइक
Supreme और High Court के न्यायाधीशों की सेवानिवृति उम्र बढ़ाने का कोई विचार नहीं: सरकार 
Kanpur: पांच वर्ष तक के बच्चों को निमोनिया से बचाव के लिए चलेगा 'सांस' अभियान; सौ से अधिक डॉक्टरों और स्टाफ नर्सों को मिलेगा प्रशिक्षण