Fatehpur News: हाईवे के डिवाइडर पर पड़ा मिला महिला का शव...हीट वेव के चलते मौत का अंदेशा

औंग के छिवली गांव के पास मिला शव

Fatehpur News: हाईवे के डिवाइडर पर पड़ा मिला महिला का शव...हीट वेव के चलते मौत का अंदेशा

फतेहपुर, अमृत विचार। फिर एक महिला की हीट वेव से मौत हो गई है। हाईवे पर बने डिवाइडर के बीच में शव पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महिला की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट कर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई।

जनपद में लगातार पड़ रही भीषण गर्मी के बीच हीट वेव से फिर एक महिला की मौत हो गई। औंग थाना क्षेत्र के छिवली गांव के पास हाईवे के बीच डिवाइडर में शव देखकर स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

महिला की शिनाख्त न होने पर थाना पुलिस ने आस पास गांव के लोगो को फोटो के माध्यम से जानकारी किया। शिनाख्त न होने पर सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट कर शिनाख्त का प्रयास कर रही है। 

थाना प्रभारी कांति सिंह ने बताया कि एक महिला जिसकी उम्र लगभग 55 वर्ष के आस पास है। हाईवे बने डिवाइडर के बीच में पड़ा हुआ था। आस पास के गांव और सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट कर शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। आपको बताते चलें के जिले में अब तक हीट वेव से करीब आठ लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मशहूर होने के लिए मोतीझील चौराहे पर BCA छात्र ने किया था स्टंट...पकड़े जाने पर मांगी माफी, बोला- अब कभी नहीं करूंगा

 

ताजा समाचार

UP में बड़ा एक्शन, ADG की रेड के बाद बलिया में नरही SHO और कोरन्टाडीह चौकी का पूरा स्टाफ Suspend   
कांग्रेस सांसद ने सरकार की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की, सरकारी संपत्तियों को बेचने का लगाया आरोप
बरेली: बच्चों के बुखार की न करें अनदेखी...दो महीने में 4 में मिले 'मेनिनजाइटिस' के लक्षण
हल्द्वानी: बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता व निवर्तमान पार्षद के बीच विवाद ने पकड़ा तूल
Kanpur: बढ़ा हुआ बिजली का बिल आने से उपभोक्ता परेशान; समस्या दूर करने के लिए केस्को ने लगाए कैंप, अब तक आईं इतनी शिकायतें...
यह “कुर्सी बचाओ” बजट है.., विपक्ष ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- किसानों को छल रही सरकार