बरेली: मास्टर प्लान की आपत्तियों पर 25 से सुनवाई

बरेली: मास्टर प्लान की आपत्तियों पर 25 से सुनवाई

बरेली, अमृत विचार। मास्टर प्लान 2031 की आई आपत्तियों पर बीडीए 25 मई से सुनवाई करेगा। पहले चरण में 250 लोगों को सुनवाई के लिए बुलाया गया है। मास्टर प्लान पर लगभग 1230 आपत्तियां आई हैं। बीडीए के सभाकक्ष में 25 मई को बैठक कर आपत्तियों का निस्तारण किया जाएगा। जिन लोगों को बुलाया जा रहा है, …

बरेली, अमृत विचार। मास्टर प्लान 2031 की आई आपत्तियों पर बीडीए 25 मई से सुनवाई करेगा। पहले चरण में 250 लोगों को सुनवाई के लिए बुलाया गया है। मास्टर प्लान पर लगभग 1230 आपत्तियां आई हैं। बीडीए के सभाकक्ष में 25 मई को बैठक कर आपत्तियों का निस्तारण किया जाएगा। जिन लोगों को बुलाया जा रहा है, उनके नाम बीडीए की साइट में डाल दिए गए हैं। ज्यादातर लोगों की आपत्तियां ग्रीन बेल्ट को बदलने को लेकर है। मास्टर प्लान में बस अड्डा प्रस्तावित है।

उस पर आपत्ति लगाते हुए इसका भूउपयोग शैक्षणिक, सामुदायिक करने का आग्रह किया गया है। बड़ा बाईपास की तरफ ग्रीन बेल्ट घोषित क्षेत्र को बदलने को लेकर अधिकतर आपत्तियां दाखिल की गई हैं। दूसरी बैठक 26 मई को हाेगी। इसमें 251 से 500 नंबर तक के लोग शामिल होंगे। इसके बाद 30 व 31 मई को आपत्तियों के निस्तारण को बैठक होगी। इसके बाद चार जून को बैठक की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बरेली: गाजियाबाद में PUBG की गन बेचने वाला ठग बरेली से गिरफ्तार, 100 गेमर्स से ऐंठे 20 लाख रुपए