बरेली: बिजली की चोरी से चला रहे थे हीटर-गीजर, टीम ने 14 लोगों को पकड़ा

किला इलाके में रात में बिजली विभाग की टीम ने चलाया अभियान

बरेली: बिजली की चोरी से चला रहे थे हीटर-गीजर, टीम ने 14 लोगों को पकड़ा

सर्दी के मौसम में बिजली उपभोक्ता चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। चोरी की बिजली से किला क्षेत्र में उपभोक्ता चोरी की बिजली से हीटर और गीजर

बरेली, अमृत विचार सर्दी के मौसम में बिजली उपभोक्ता चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। चोरी की बिजली से किला क्षेत्र में उपभोक्ता चोरी की बिजली से हीटर और गीजर चला रहे थे। टीम ने रात में छापा मारकर 14 उपभोक्ताओं को बिजली चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। सभी के खिलाफ अवर अभियंता की तरफ से बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: SRMS CET में दो दिवसीय जेस्ट- 2022  का आगाज, 400 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने लिया हिस्सा

सर्दी के दिनों में गर्म पानी करने के लिए लोग बिजली चोरी कर हीटर व रॉड चला रहे हैं। ऐसे लोगों पर न केवल बिजली निगम की पैनी नजर है। गुरुवार की रात अधिशासी अभियंता सत्येंद्र चौहान के निर्देशन में लाइन हानियां कम करने के लिए किला क्षेत्र में हाई लॉस फीडर बमनपुरी क्षेत्र में मास रेड द्वारा विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें कुल 14 बिजली चोर पकड़े गए हैं। जिसमें से कई उपभोक्ताओं के घर पर चोरी की बिजली से गीजर और हीटर जल रहा था।

बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ अवर अभियंता सुलतान आलम और गयादीन द्वारा बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसडीओ किला जसीम अख्तर ने बताया कि क्षेत्र में बिजली चोरी करने वाले उपभोक्ताओं को चिन्हित किया जा रहा है। उनके खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बरेली: अब हेल्थ एटीएम से स्वास्थ्य संबंधी चेकअप कराओ, मिनटों में रिपोर्ट पाओ

ताजा समाचार