अमरोहा: ई-रिक्शा चालक की गर्दन काटकर हत्या, आम के बाग में बोरे में मिला शव

अमरोहा: ई-रिक्शा चालक की गर्दन काटकर हत्या, आम के बाग में बोरे में मिला शव

पीएम हाउस पर खड़े म्रतक के परिजन, म्रतक कावेंद्र का फाइल फोटो

अमरोहा, अमृत विचार। घर से ई-रिक्शा लेकर अमरोहा के लिए निकले चालक की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने  शव दो बोरों में बंदकर बाग में फेंक दिया। बुधवार को जंगल में काम कर रहे लोगों ने बोरों में शव देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना देहात क्षेत्र की  कांठ रोड से नौगावां सादात की तरफ जाने वाली रिंग रोड के किनारे स्थित बाग में कुछ लोग काम कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बाग में एक बोरा पड़ा देखा तो डायल 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। बोरे के अंदर मिले शव  की गर्दन कटी हुई थी। सूचना पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और  शव की शिनाख्त कराई। शव की कावेंद्र सिंह निवासी गांव मानकजुड़ी के रुप में हुई।

 पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक, कावेंद्र ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। वह मंगलवार को घर से ई-रिक्शा लेकर अमरोहा गया था। बताया कि वह रात घर नहीं पहुंचा था। तभी से उसकी तलाश की जा रही थी। परिजनों ने बताया कि कावेंद्र का ई-रिक्शा भी गायब है। 

ई-रिक्शा चालक की गर्दन रेतकर हत्या की गई है। उसका शव बोरे में पड़ा मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।- आदित्य लांग्हे, एसपी 

ये भी पढ़ें:- अमरोहा: मातम में बदली शादी की खुशियां, कार्ड बांटने गए पिता की हादसे में मौत