किच्छा: अपहरण कर दुष्कर्म का आरोप, रिपोर्ट दर्ज 

किच्छा: अपहरण कर दुष्कर्म का आरोप, रिपोर्ट दर्ज 

किच्छा, अमृत विचार। रिश्तेदारी से घर लौट रही विवाहिता एवं उनकी सास का दबंगों ने तमंचे के बल पर अपहरण कर लिया। आरोप है कि दो आरोपियों ने सास का मुंह बांधकर डाल दिया और विवाहिता के साथ गन्ने के खेत में जबरन दुष्कर्म किया। परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस को दी तहरीर में कोतवाली अंतर्गत ग्राम निवासी पीड़ित ने कहा कि उसकी पत्नी एवं बहू सीमावर्ती उत्तर प्रदेश स्थित ग्राम कल्याणपुर में अपने रिश्तेदारों से मिलकर 17 नवंबर की दोपहर करीब 2 बजे घर वापस लौट रही थी। पीड़ित ने आरोप लगाया कि गांव से कुछ दूर पहले स्थित अमरूद के बाग के निकट खड़े अमीर  एवं गफ्फार ने तमंचे के बल पर उनका अपहरण कर लिया।

पीड़ित के अनुसार घर पहुंचने पर दोनों ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन जब सूचना देने के लिए पुलिस के पास जाने लगे तो आरोपी जब्बार, अब्बास, अतीक, महबूब ने उन्हें रास्ते में घेर लिया और तमंचा दिखाकर रिपोर्ट कराने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि धमकी से डर के बाद वे लोग कई दिन रिपोर्ट कराने नहीं पहुंचे और आज मौका देख कर रिपोर्ट कराने आए हैं।