बुंदेलखंड से खत्म हुआ गुंडे-माफियाओं का राज, विकास की बढ़ रही रफ्तार : सीएम योगी 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने तकरीबन 327 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का लोकार्पण किया

बुंदेलखंड से खत्म हुआ गुंडे-माफियाओं का राज, विकास की बढ़ रही रफ्तार : सीएम योगी 

सीएम योगी ने कहा कि हमने पेयजल, एक्सप्रेसवे और उद्योग कि जरिये पीएम मोदी के सपने को साकार कर दिखाया है

झांसी, अमृत विचार। जिले में पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तकरीबन 327 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस मौके पर अपने सम्बोधन में सीएम योगी ने कहा कि बुंदेलखंड से गुंडे-माफियाओं का राज खत्म हो गया है। प्रशासन के दम पर भय दिखाकर संपत्ति बनाने वालों पर आज वही प्रशासन बुलडोजर चला रहा है।

अपने कार्यकाल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि साल 2017 में जब पीएम मोदी से मैंने मुलाकात की तो उन्होंने मुझे बुंदेलखंड की तस्वीर बदलने की बात कही। सीएम योगी ने कहा कि हमने पेयजल, एक्सप्रेसवे और उद्योग कि जरिये पीएम मोदी के सपने को साकार कर दिखाया है। 

अपने सम्बोधन के दौरान उन्होंने कहा बुंदेलखंड संसाधनों से भरा पड़ा है, लेकिन पूर्ववर्ती सरकार में बैठे लोगों ने इसके जरिये केवल अपनी जेबें भरने का काम किया है। इसके विपरीत आज बुंदेलखंड विकास की नयी रफ्तार भर रहा है। उन्होंने यूपी में बीजेपी को वोट देने कि लिए यहां की जनता का धन्यवाद अदा किया।

सीएम ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बुंदेलखंड कि विकास में कोई कसार नहीं रहनी चाहिए, इसके लिए भारत सरकार की तरफ से लगातार मदद जारी रहेगी। उन्होंने हर घर-नल से जल परियोजना का जिक्र करते हुए कहा कि इस परियोजना कि जरिये हम सबको पीने का शुद्ध पानी उपलब्ध करने कि लिए संकल्पित हैं और ये योजना अंतिम व्यक्ति तक पहुंचेगी। उन्होंने प्रबुद्ध वर्ग का भाजपा क़े पक्ष में मतदान करने का भी धन्यवाद मंच से दिया।          

ताजा समाचार

Bareilly News: सपा विधायक ने बीजेपी प्रत्याशी को बताया लुटेरा, कहा- जनता ने उन्हें विधानसभा का चुनाव हराकर भगाया है
Bareilly: आरटीई के तहत चयनित पांच में से तीन बच्चों को स्कूल प्रबंधन ने नहीं दिया प्रवेश, अभिभावकों ने बीएसए से की शिकायत
Bareilly News: क्षत्रिय महासभा का आंवला में बीजेपी प्रत्याशी के विरोध का एलान, 28 को देवचरा में होगी पंचायत
Bareilly News: इंडिया की सरकार आएगी तो जनता को धोखा देने वाले जाएंगे जेल- प्रवीण सिंह ऐरन
लखनऊ: महिला से चेन लूटने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद, आरोपियों को तलाश रही पुलिस
Bareilly News: जज की कार रोकने के मामले में एसपी क्राइम को ड्यूटी से हटाया