भाजपा में पहुंचे अपराधी और गो तस्कर : आजम खान

भाजपा में गया अब्दुल अब दरी नहीं पोछा लगाएगा- आजम

भाजपा में पहुंचे अपराधी और गो तस्कर : आजम खान

रामपुर, अमृत विचार। पूर्व मंत्री आजम खां को अब्दुल की चिंता खाए जा रही है उन्होंने पत्रकारों से कहा कि रामपुर के जितने अपराधी और गो तस्कर हैं भाजपा में पहुंच गए हैं। उन्होंने 17 साल तक मीडिया प्रभारी रहे फसाहत अली खां शानू का नाम नहीं लेते हुए तंज कसा कि अब भाजपा में गया अब्दुल अब दरी नहीं बिछाएगा बल्कि पोछा लगाएगा।

ये भी पढ़ें- रामपुर: ट्रैकुलाइज गन से बेहोश कर पकड़ा तेंदुआ, आमानगढ़ के जंगल में छोड़ा

उन्होंने कहा कि सपा कार्यालय पर तो अब दरी नहीं बिछाई जाती है। जब बिछाई जाती थी तो पहले मैं बिछाता था मुझे दरी बिछाता देखकर मेरे साथी खुद ही हाथ बढ़ा देते थे। जोड़ा कि 45 सालों तक दरी बिछाकर और पोस्टर चिपका कर यहां तक पहुंचा हूं। सपा के फायर ब्रांड नेता ने कहा कि जिस अब्दुल की बात की जा रही है उसने पार्टी को बहुत नुकसान पहुंचाया है। उसने अखिलेश यादव और सपा के खिलाफ जो तकरीर दी थी वह भाजपा और अधिकारियों की लिखी हुई स्क्रिप्ट थी। यह हमारी नदानी थी उसे हम समझ नहीं सके। यह अब्दुल अब दरी नहीं बिछाएगा वह तो पोछा लगाएगा।

आजम खां ने कहा है कि रामपुर के जितने भी अपराधी हैं, गो तस्कर हैं वह भाजपा में पहुंच गए हैं। सोफे पर तो अपराधी बैठेंगे  वहां बिछने वाली कालीन पर भागे हुए सपाई बैठेंगे तो क्या दरी पर वो बैठेंगे जो असल में भाजपाई हैं।

ये भी पढ़ें- रामपुर : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आजम पर साधा निशाना, बोले बहा रहे घड़ियाली आंसू