मेरठ: शादी समारोह में शामिल होने आए युवक का शव पेड़ से लटका मिला

मेरठ: शादी समारोह में शामिल होने आए युवक का शव पेड़ से लटका मिला

मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के गांव निलोहा निवासी कृष्ण (32) वर्ष अपने भाई की ससुराल गांव गणेशपुर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था।

मेरठ, अमृत विचार। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव गणेशपुर में निलोहा से शादी समारोह में शामिल होने आए युवक का शव मंगलवार को बाग में पेड़ से लटका मिला। सूचना पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्या है मामला?
मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के गांव निलोहा निवासी कृष्ण (32) वर्ष अपने भाई की ससुराल गांव गणेशपुर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। मंगलवार सुबह ग्रामीण मेरठ पौड़ी मार्ग के समीप स्थित एक बाग के समीप से गुजर रहे थे तो उन्होंने पेड़ पर युवक का शव लटका देखा। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस और ग्रामीणों को दी।

जानकारी पर पुलिस और सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव की पहचान निलोहा निवासी कृष्ण के रूप में की। मौके पर पहुंचकर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने आश्वासन देकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी बच्चू सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : मेरठ: आजीवन कारावास का आरोपी दो साल बाद गिरफ्तार, पैरोल पर छूटने के बाद हो गया था फरार