बरेली: बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले हुआ था गांव के कुछ लोगों से विवाद, जांच में जुटी पुलिस

बरेली: बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले हुआ था गांव के कुछ लोगों से विवाद, जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, दबी जुबान से चर्चा है कि 2 महीने पूर्व इनका गांव में ही विवाद हुआ था, इस मामले से कहीं ना कहीं उस घटना का लिंक जोड़ा जा रहा है।

बरेली, अमृत विचार। बरेली में आंवला थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर पाथरपुर गांव में एक बुजुर्ग की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई, सुबह जब परिजनों ने खून से लथपथ शव देखा तो कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, आंवला थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर पाथरपुर गांव में 55 वर्षीय छतरी लाल गांव के बाहर बने अपने मकान पर सो रहा था। इस बीच बीती रात किसी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह जब मृतक के बेटे की पत्नी उसके पास चाय लेकर पहुचीं तो खून से लथपथ शव पड़ा था और सीने में गोली का निशान था। जिसकी खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया।

वहीं हत्या की जानकारी होने पर गांव में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि परिजनों ने पुलिस की पूछताछ में किसी से भी दुश्मनी होने से इनकार किया है। लेकिन बताया जा रहा है कि दो महीने पहले मृतक का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हुआ था, शायद उन्हीं ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।


ये भी पढ़ें : बरेली: रात्रि गश्त पर जा रहे दारोगा को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Post Comment

Comment List