किच्छा: स्पा सेंटरों पर मारा छापा, 10 लोग गिरफ्तार

किच्छा: स्पा सेंटरों पर मारा छापा, 10 लोग गिरफ्तार

किच्छा, अमृत विचार। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से नगर के मुख्य बाजार स्थित स्पा सेंटर में औचक छापामार कार्यवाही की। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आधा दर्जन युवकों सहित 4 युवतियों को टीम द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस एवं टीम द्वारा की गई संयुक्त कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से जानकारी लेने का प्रयास किया गया। लेकिन, उन्होंने जानकारी देने से इंकार कर दिया।

जानकारी के अनुसार एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट टीम प्रभारी बसंती आर्य के नेतृत्व में यूनिट की टीम एवं किच्छा पुलिस की संयुक्त टीम ने नगर के मुख्य बाजार स्थित स्पा सेंटर में औचक छापामार कार्यवाही की। अचानक हुई कार्यवाही से मौके पर हड़कंप मच गया। टीम द्वारा स्पा सेंटर का बारीकी से निरीक्षण करते हुए मौके पर मौजूद सामान को कब्जे में ले लिया गया। जानकारी मिली है कि पुलिस टीम ने मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

सूत्रों के अनुसार टीम ने इस दौरान कुल 10 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है जिनमें आधा दर्जन युवक एवं 4 युवतियां  बताई जा रही हैं। इस संबंध में टीम प्रभारी बसंती आर्या से जानकारी लेने पर उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही विस्तृत जानकारी दी जाएगी। फिलहाल देर शाम  से शुरू हुई कार्रवाई देर रात तक जारी रही और मामले में लिप्त आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम द्वारा कई स्थानों पर दबिश दी गई।