महाराष्ट्र सरकार पर जयंत पाटिल ने बोला हमला, कही ये बात...

महाराष्ट्र सरकार पर जयंत पाटिल ने बोला हमला, कही ये बात...

मुंबई। नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष एवं पूर्व जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल ने गुरुवार को महाराष्ट्र सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि शिंदे-फणनवीस सरकार सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की समस्याएं सुलझाने में नाकामयाब रही है। पाटिल ने मीडियाकर्मियों से कहा कि इस सरकार के रहते हुए छत्रपति शिवाजी महाराज के इतिहास की गलत व्याख्या की । महाराष्ट्र की कई परियोजनाओं को गुजरात ले जाया जा रहा है और इससे राज्य के लोगों में असंतोष है।

ये भी पढ़ें- राज्यसभा में उठा ईपीएस पेंशन बढ़ाने का मुद्दा, सरकार से हस्तक्षेप की मांग

इसके विरोध में महा अघाड़ी सरकार 17 दिसंबर को मार्च निकाल रही है और एनसीपी की बैठक में भी इस पर विचार किया जायेगा। पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच सीमा विवाद चल रहे हैं। कर्नाटक सरकार महाराष्ट्र सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है, महाराष्ट्र के वाहनों को आग लगायी जा रही है और राज्य सरकार कर्नाटक के बैंकों को व्यापार दे रही है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, क्या महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री आत्मसम्मान के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच वोट बंटने का फायदा भाजपा को मिला।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश भी दोहराएगा गुजरात का परिणाम : मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

 

ताजा समाचार

Unnao: आवास विकास ओवरब्रिज न बनने से लगा रहता जाम… दिल्ली सहित अन्य राज्यों के वाहन करते पश्चिमी बंगाल तक आवागमन
प्रयागराज: जिले में निराश्रित गोवंश को संरक्षण प्रदान का योगी सरकार का सौ फीसदी लक्ष्य हुआ पूरा, जनता को मिली इस समस्या से निजात!
Farrukhabad: नवनिर्मित भवत की छत से गिरकर युवक की मौत…दोस्तों ने गाड़ दिया शव, चार हिरासत में
Video गोंडा: आग लगने से ट्रैक्टर जलकर राख, युवक झुलसा
इन चीज़ों को ट्रैवलिंग के दौरान रखें साथ, यात्रा का उठा पाएंगे लुत्फ
लखनऊ: BSP MLA राजू पाल हत्याकांड मामले में CBI कोर्ट ने किया सजा का एलान, 7 दोषियों को मिली उम्रकैद