पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, माता-प‍िता सह‍ित दो बच्‍च‍ियों की दर्दनाक मौत

बरखेड़ा क्षेत्र में हुआ हादसा, सीओ ने ट्रक कब्जे में लिया, चालक पकड़ा

पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, माता-प‍िता सह‍ित दो बच्‍च‍ियों की दर्दनाक मौत

बरखेड़ा/पीलीभीत, अमृत विचार। जनपद पीलीभीत में हाईवे पर वाहनों की तेज रफ्तार एक परिवार के लिए काल बन गई। पीलीभीत-बीसलपुर रोड पर बरखेड़ा नोबेल शुगर मिल के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दंपती और उनके दो बच्चों की मौत हो गई।  

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: बेटी बरामदगी की गुहार लगाने पहुंचे पिता को पुलिस ने दिया बेतुका जवाब, अब सीओ से गुहार

हादसा रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे हुआ।  बरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम परेवा अनूप के रहने वाले प्रीतम राम (28) पुत्र ओमप्रकाश राजपूत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे।  वह पत्नी ईश्वरी देवी (25),  बेटी नंदिनी (5) व रुबी (2) के साथ साड़ू के घर जहानाबाद थाना क्षेत्र के सुस्वार गांव से  बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। बीसलपुर-पीलीभीत मार्ग पर पहुंचे ही पीछे से आ रहे सरकारी राशन लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार परिवार सड़क गिरा और फिर ट्रक से कुचल गया। जिसमें मौके पर ही मौत हो गई।  

हादसे के बाद चालक ने ट्रक मौके पर छोड़ भागने की कोशिश की गई, लेकिन बाद में पकड़ा गया। राहगीरों से सूचना मिलने पर एएसपी डा.पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ बीसलपुर मनोज कुमार, एसओ उदयवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर मौजूद लोगों से हादसे के बारे में जानकारी की गई।ट्रक को पुलिस कब्जे में लेकर चली गई।  

हादसे की सूचना पर परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए।  उसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीछे से ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी थी। जिसमें दंपती और उनके दो बच्चों की मौत हो गई।  ट्रक को कब्जे में ले लिया है। परिवार के अन्य सदस्यों से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: आचार संहिता उल्लंघन के दो मुकदमों में राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार को सजा, एक में दोषमुक्त