हरदोई: लापरवाह डाक्टरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, गलत इंजेक्शन लगाने से हुई थी गर्भवती की मौत

हरदोई: लापरवाह डाक्टरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, गलत इंजेक्शन लगाने से हुई थी गर्भवती की मौत

हरदोई, अमृत विचार। गलत इंजेक्शन लगाने से गर्भवती की मौत के मामले में हास्पिटल के लापरवाह डाक्टरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बताते चलें कि शहर के सर्कुलर रोड पर एक निजी हास्पिटल में गर्भवती की मौत होने के बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया था। पुलिस ने धारा 269/304-ए के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

बताते चलें कि साण्डी थाने के सेमरा गांव के ओमप्रकाश की पुत्री विमला की शादी लोनार थाने के बण्डवा निवासी संदीप के साथ हुई थी। विमला गर्भवती थी,31 दिसंबर को आशा राजकुमारी के कहने पर संदीप ने शहर के बांके बिहारी हास्पिटल में पत्नी को भर्ती कराया था। आरोप है कि वहां लापरवाही से लगाए गए इंजेक्शन से विमला की मौत हो गई। उसकी मौत के बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। इसी बीच हास्पिटल के ज़िम्मेदारों ने आनन-फानन में वहां लगे हास्पिटल के सारे बोर्ड उतार कर रखवा दिए। उधर पुलिस ने रविवार को गर्भवती के शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया था। उसके बाद पुलिस ने विमला के पति संदीप पुत्र गुरुबक्श की तहरीर पर बांके बिहारी हास्पिटल के डाक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

बताना ज़रूरी है कि इससे पहले भी शहर में इसी तरह से निजी हास्पिटल में गर्भवती की मौत हो चुकी है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया,लेकिन अभी भी जांच पूरी नहीं हो सकी। लोगों का कहना है कि उसी तरह इस मामले की जांच ही चलती रहेगी,नतीजा कब सामने आएगा ? इस बारे में कुछ कहना मुमकिन नहीं।

ये भी पढ़ें -हरदोई: पति के साथ बाजार गई नवविवाहिता प्रेमी संग फरार