संतकबीरनगर: नदी में उतराता मिला महिला और आठ माह के बच्‍चे का शव

संतकबीरनगर: नदी में उतराता मिला महिला और आठ माह के बच्‍चे का शव

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के मेंहदावल थाना क्षेत्र में राप्ती नदी में एक महिला और आठ माह के बच्चे का शव रविवार को बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि मेहदावल थानाक्षेत्र के नौगों गांव के पास राप्‍ती नदी में रविवार को एक महिला और 8 माह के बच्‍चे की उतराती लाश मिली।

उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस चौकी बनकसिया को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को स्‍थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलवाकर उसे कब्‍जे में लिया। महिला और बच्‍चे के शव की शिनाख्‍त गोरखपुर जिले के कम्पियरगंज थाना क्षेत्र के रगौली गांव निवासी सरोज (35) पत्‍नी राधव प्रसाद चौरसिया और कान्‍हा (08) वर्ष के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्‍त की।

बताया किह सरोज शनिवार की अपराहन करीब 02 बजे से घर से लापता थी। उसकी खोजबीन की जा रही थी, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया था। सीओ मेंहदावल राजीव कुमार यादव ने बताया कि नदी में मिली महिला और बच्‍चे की पहचान बाद शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है। महिला के परिजनों द्वारा अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। यदि कोई तहरीर मिलती है तो उस अनुरूप आगे की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: मंदिरों में चढ़े फूलों से बन रही अगरबत्ती, महापौर ने किया शुभारंभ

ताजा समाचार