हल्द्वानी: दुग्ध संघ अध्यक्ष की कार हादसे का शिकार, आधा दर्जन घायल

नील गाय का झुंड अचानक सामने आने से हुआ हादसा

हल्द्वानी: दुग्ध संघ अध्यक्ष की कार हादसे का शिकार, आधा दर्जन घायल

हल्द्वानी, अमृत विचार। परिवार और स्टाफ के साथ दिल्ली से वापस लौट रहे नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की कार हादसे का शिकार हो गई। अचानक सामने आए जानवरों के झुंड को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ और इस हादसे में अध्यक्ष समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 

मूलरूप से ओखलकांडा निवासी मुकेश बोरा नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष हैं और वर्तमान में परिवार के साथ लालकुआं में रहते हैं। मुकेश की मानें तो बीते सोमवार को वह अपनी कार से दिल्ली से वापस हल्द्वानी लौट रहे थे। कार में उनकी पत्नी पार्वती बोरा, डायरेक्टर गीता दुम्का, गौलापार की डायरेक्टर गीता रैक्वाल और बबीता सवार थे। कार को चालक कमलेश बेलवाल चला रहे थे। बताया जा रहा था कि सुबह करीब पौने पांच बजे सभी बेलबाबा के जंगल में पहुंचे थे।

कार की रफ्तार काफी तेज थी और तभी सड़क पर अचानक नील गाय का झुंड आ गया। चालक ने झुंड को बचाने के लिए इमरजेंसी ब्रेक लगाए और कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई। अचानक हुए हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। घटना स्थल से गुजर रही रोडवेज बस में सवार लोगों ने आनन-फानन में कार में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया।

जानकारी पाकर दूध की मार्केटिंग करने वाले लोग भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद सभी को निजी अस्पताल ले जाया गया। मुकेश के सिर पर चोट आई है, जिन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी गई है। मुकेश ने बताया कि उनकी पत्नी पार्वती की रीढ़ की हड्डी में चोट है। जबकि ड्राइवर कमलेश के सिर पर आधा दर्जन से अधिक टांके लगे हैं। उसके सीने और हिप्स में भी चोट है। जबकि डायरेक्टर गीता दुम्का की गर्दन, गीता रैक्वाल की कॉलर बोन में हेयर फ्रैक्चर जबकि बबीता के कंधे में चोट लगी है।