Bar Election: उपाध्यक्ष और वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्यों का निर्वाचन निर्विरोध तय, कोेषाध्यक्ष समेत कई पदों के लिए सीधी टक्कर

Bar Election: उपाध्यक्ष और वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्यों का निर्वाचन निर्विरोध तय, कोेषाध्यक्ष समेत कई पदों के लिए सीधी टक्कर

रुद्रपुर, अमृत विचार। जिला बार एसोसिएशन की चुनावी प्रक्रिया के दौरान 13 पदों के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने वाले 29 प्रत्याशियों में से आठ दावेदारों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। अब 13 पदों के लिए 21 दावेदारों की लड़ाई है।
वहीं, उपाध्यक्ष और वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य के पद के लिए एक-एक नामांकन होने से इस पद पर निर्विरोध निर्वाचन तय है।
 
सचिव पद के लिए आमने- सामने का मुकाबला 
जिला कोर्ट परिसर के बार भवन में होने वाले चुनाव के लिए चुनावी प्रक्रिया 11 जनवरी से शुरू होने के बाद 18 और 19 जनवरी को नामांकन पत्र वापसी की प्रक्रिया हुई थी। बुधवार को जांच में सभी दावेदारों नामांकन पत्र वैध पाए गए थे। बृहस्पतिवार को अध्यक्ष पद पर एमपी तिवारी और विरेंद्र कुमार गोस्वामी के बीच मुकाबला है। सचिव पद पर सचिन गंभीर के नामांकन वापस लेने के बाद सर्वेश कुमार सिंह और सुशीला मेहता के बीच आमने-सामने का मुकाबला है।
 
कोेषाध्यक्ष पद के लिए सीधी टक्कर

कोषाध्यक्ष पद पर कमल चिलाना के नामांकन वापस लेने के बाद सर्वेश बाबू और अजय नारायण यादव के बीच सीधा मुकाबला है। लेखा परीक्षक का नामांकन भरने वाले कुलबीर सिंह, सुरेंद्र कुमार नरूला ने अपना नाम वापस ले लिया। इसके बाद इंद्रजीत बिट्टा और गिरीराज कुमार के बीच मुकाबला है।
 
पुस्तकालय अध्यक्ष के लिए कड़ी टक्कर 

इसी तरह पुस्तकालय अध्यक्ष पद पर विक्रांत सक्सेना के नाम वापसी के बाद सुरेंद्र कुमार नरूला व मनोज ग्रोवर के बीच टक्कर है। कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य के लिए परविंदर सिंह के नाम वापस लेने के बाद कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य के तीन पदों के लिए अब सीपी गंगवार, नईम बाबू, शुभम गगनेजा, सुरेंद्र पाल छाबड़ा और शोएब खान दावेदार बचे हैं।

 

उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचन तय
उपाध्यक्ष पद पर सुरेंद्र कुमार गिरधर के अपना नामांकन वापस लेने से एकमात्र प्रत्याशी मुकेश कुमार मिश्रा का निर्विरोध चुना जाना तय हो गया है। इसी तरह वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य पद पर उमा गक्खर के नाम वापस लेने से दो पदों के लिए शाहिद हसन और प्रीतम लाल का निर्वाचित चुना जाना तय है।