हरदोई: बेटी की बारात आने से पहले बाप की निकली अर्थी

गांव के बाहर पेड़ से लटक कर की आत्महत्या

हरदोई: बेटी की बारात आने से पहले बाप की निकली अर्थी

हरदोई, अमृत विचार। बेटी की बारात को ले कर तनाव में रह रहे उसके बाप ने गांव के बाहर फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है।

बताया गया है कि बिलग्राम कोतवाली के रडैना हबीब नगर निवासी 44 वर्षीय रामकिशन पुत्र रामप्रसाद मेहनत-मज़दूरी करता था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। रामकिशन गुरुवार की देर शाम को घर से निकल कर गांव के बाहर खडे पेड़ में मफलर के फंदे से आत्महत्या कर ली। इस बारे में बताया गया है रामकिशन की बड़ी बेटी सीमा की शादी अरवल थाने के चौसार निवासी मानसिह के साथ तय हुई थी। 22 फरवरी को सीमा की बारात आनी थी। जिसे ले कर रामकिशन काफी तनाव में रहने लगा था। उसे समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर बेटी की शादी में आने वाले ख़र्च को वह कैसे पूरा करेगा। उसने अपने नाते-रिश्तेदारों से भी मदद मांगी थी, लेकिन फिर भी उसकी उलझन कम नहीं हुई।

उसके घर वालों का कहना है कि रामकिशन ने उसी के चलते फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है।

ये भी पढ़ें -गाजीपुर में बोले जेपी नड्डा- भारत आतंकवाद करता नहीं है और सहता भी नहीं है

ताजा समाचार

गोंडा: पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एसपी ने किया रूट मार्च, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर है पुलिस की नजर
गोंडा: छापेमारी में पकड़ा गया 18 बोरी सरकारी खाद्यान्न, एसडीएम ने पूर्ति निरीक्षक को सौंपी जांच
Farrukhabad: कटरी में आतंक का पर्याय रहे कलुआ यादव के साथी को मिली फांसी; कोर्ट ने लगाया सात लाख रुपये का जुर्माना
बदायूं: शौच को गई किशोरी का अपहरण, कार में किया दुष्कर्म... तीन लोगों पर FIR
Bikru Kand: बचाव पक्ष का अभियोजन गवाह से जिरह का अवसर समाप्त, एंटी डकैती कोर्ट में अब दो अप्रैल को होगी सुनवाई
लखनऊ: प्रॉपर्टी डीलर ने धोखाधड़ी कर किसान की बेची पुश्तैनी जमीन, जेसीपी लॉ एंड आर्डर के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया केस