हल्द्वानी: कांग्रेस ने नियुक्त किए 21 ब्लॉकों के अध्यक्ष, हल्द्वानी ब्लॉक के कुंदन नेगी बने अध्यक्ष

हल्द्वानी: कांग्रेस ने नियुक्त किए 21 ब्लॉकों के अध्यक्ष,  हल्द्वानी ब्लॉक के कुंदन नेगी बने अध्यक्ष

हल्द्वानी, अमृत विचार। कांग्रेस ने नैनीताल जनपद के 21 ब्लॉकों के लिए अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस के मुख्य चुनाव आयुक्त सांसद जीसी चंद्रशेखर ने शुक्रवार को सूची जारी की है।


नैनीताल जिले के बेतालघाट ब्लॉक से शेखर चंद्र दानी, खुर्पाताल से मनमोहन कनवाल, भवाली नगर से कंचन सुयाल, नैनीताल नगर से अनुपम कबडवाल, धारी से हरेंद्र सिंह, ओखलकांडा से प्रकाश नैनवाल, रामगढ़ से गणेश आर्य, भीमताल नगर से डीके डालाकोटी, भीमताल ब्लॉक प्रेम मेहरा, कोटाबाग से दिनेश बधानी, कालाढूंगी से विक्रम सामंत, हल्द्वानी से कुंदन नेगी, लालकुआं से गुरदीप सिंह, बिंदुखत्ता से पुष्कर दानू, कुंवरपुर गौलापार से हेमंत बगड़वाल, रामनगर शहर से भुवन चंद्र, रामनगर ब्लॉक से देशबंधु रावत, मालधनचौड़ से ओम प्रकाश, काठगोदाम से मोहन बिष्ट, भोटिया पड़ाव से जाकिर हुसैन, बमौरी से हेमचंद्र पांडे को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सभी को संगठन को मजबूत करने और कांग्रेस की नीतियां जन-जन तक पहुंचाने के लिए कहा गया है। ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति पर विधायक सुमित हृदयेश, जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल, महेश शर्मा, हरेंद्र वोरा, गोविंद बिष्ट, गोविंद बगड़वाल, मुकुल बल्यूटिया आदि ने खुशी जताई है।